महाराष्ट्र : अजित पवार की बगावत की खबरों पर शरद पवार ने दी प्रतिक्रिया, जानिए उन्होंने क्या कहा

महाराष्ट्र : अजित पवार की बगावत की खबरों पर शरद पवार ने दी प्रतिक्रिया, जानिए उन्होंने क्या कहा

प्रेषित समय :14:44:51 PM / Tue, Apr 18th, 2023

मुंबई. महाराष्ट्र की सियासत में एनसीपी नेता अजित पवार को लेकर अटकलों का दौर जारी है. इस बीच, पार्टी प्रमुख शरद पवार ने अपनी तरफ से स्थिति स्पष्ट करने की कोशिश की है. भतीजे अजित पवार की बगावत और भाजपा में शामिल होने के सवालों पर शरद पवार ने कहा कि अजित पवार अभी चुनाव से जुड़े कामों में बिजी हैं. उनकी बगावत की खबरें केवल मीडिया में चल रही हैं.

अजित पवार को लेकर अटकलों का यह दौर पिछले दिनों से जारी है. अजित पवार लंबे समय तक नजर नहीं आए तो सवाल उठे कि वो कहां हैं? कहीं फिर से किसी साजिश में तो नहीं लगे हैं. इसी दौरान अजित पवार ने ऐसे बयान दिए, जिनसे उनका झुकाव भाजपा की ओर जाता नजर आया है. विपक्ष हमेशा ईवीएम पर सवाल उठाता है, लेकिन अजित पवार ने ईवीएम को सही बताया.

इस बीच, मंगलवार को शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले का एक बयान भी जबरदस्त चर्चा में है. हालांकि इस बयान का सॉर्स किसी को पता नहीं है, ना ही एनसीपी या सुप्रिया सुले की ओर से पुष्टि या खंडन किया गया है. बयान के मुताबिक, सुप्रिया सुले ने कहा है कि अगले 15 दिन में देश में दो बड़े राजनीतिक बदलाव होंगे. एक बदलाव महाराष्ट्र में होगा तो दूसरा दिल्ली में.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: भीषण सड़क हादसा, 200 फीट खाई में गिरी बस, 10 यात्रियों की मौत; 25 से ज्यादा घायल

महाराष्ट्र के अकोला में टिन शेड पर गिरा पेड़, 7 लोगों की मौत, 36 से घायल, बचाव व राहत कार्य जारी

महाराष्ट्र में चंद्रपुर में मधुमक्खियों ने टूरिस्टों पर किया हमला, 2 की मौत और 5 घायल

Leave a Reply