वाराणसी रेलवे स्टेशन पर टॉयलेट जाने का बोल- नई नवेली दुल्हन हो गई छूमंतर, 3 लाख देकर युवक ने की थी

वाराणसी रेलवे स्टेशन पर टॉयलेट जाने का बोल- नई नवेली दुल्हन हो गई छूमंतर, 3 लाख देकर युवक ने की थी

प्रेषित समय :17:06:49 PM / Tue, Apr 18th, 2023

जैसलमेर. राजस्थान के जैसलमेर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां का एक युवक शादी करने के चक्कर में ठगी का शिकार हो गया. जिसने वाराणसी में अपने साथ हुई ठगी का मामला दर्ज करवाया है. उसकी दुल्हन शादी होने के बाद ट्रेन में बैठने से पहले ही फरार हो गई. फिलहाल अभी वाराणसी पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यूपी पहुंच कर पूरी हुई जीवनसाथी की तलाश

जैसलमेर के रहने वाले नरेन ने वाराणसी पुलिस को बताया कि जोधपुर के महा मंदिर मानसागर इलाके के रहने वाले जयप्रकाश सोनी ने उसे कहा था कि वाराणसी में उसकी शख्स से जान पहचान है, उससे बात करके वह नरेन की शादी वहां करवा देगा. फिर जयप्रकाश ने नरेन की मुलाकात शैलेंद्र पारे नाम के युवक से करवाई. शैलेंद्र ने नरेन को दीपा नाम की एक लड़की दिखाई. जो उसे पसंद भी आ गई.

शादी करने दिए 3 लाख रुपए

इसके बाद आरोपियों ने शैलेंद्र से 3 लाख रुपए ले लिए और वाराणसी के सारनाथ मंदिर में उसकी शादी भी करवा दी. शादी होने के बाद नरेन अपनी दुल्हन को वापस से जैसलमेर लाने वाला था. जैसे ही वह रेलवे स्टेशन पहुंचा तो वहां उसकी पत्नी ने टॉयलेट जाने की बात कही. ऐसे में नरेन ने भी सोचा कि अभी नई-नई शादी हुई है ट्रेन में टॉयलेट करने में अनकंफर्टेबल होगा.

 इंतजार करता रह गया पति, दुल्हन हो गई छूमंतर

इसलिए उसने अपनी पत्नी दीपा को टॉयलेट करने के लिए भेज दिया. नरेन बाहर रहकर ही इंतजार करता रहा, लेकिन उसकी पत्नी बाहर नहीं आई. इसलिए उसे शक हो गया. जब उसने अंदर जाकर देखा तो उसकी पत्नी वहां भी नहीं मिली. जब उसने शादी करवाने वाले सभी लोगों से बात की तो वह भी उसे बहाने बनाते रहे. फिलहाल अब पुलिस ने नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : सिद्ध संप्रदास के सबसे बड़े मंदिर से 1 करोड़ का छत्र और मुकुट चोरी, मूर्ति छोड़कर सब ले गए चोर

Recipe: घर पर बनाइए स्वादिष्ट राजस्थानी कढ़ी, पूरे परिवार को आएगा पसंद, ऐसे बनाएं

Recipe: घर पर बनाइए स्वादिष्ट राजस्थानी कढ़ी, पूरे परिवार को आएगा पसंद, ऐसे बनाएं

Leave a Reply