क्रिकेटर मोहम्मद सिराज से ड्राइवर ने किया संपर्क, अंदर की खबर के बदले मोटी रकम का दिया था लालच

क्रिकेटर मोहम्मद सिराज से ड्राइवर ने किया संपर्क, अंदर की खबर के बदले मोटी रकम का दिया था लालच

प्रेषित समय :17:35:26 PM / Wed, Apr 19th, 2023

मुंबई. क्रिकेट में सट्टेबाजी का फिर मामला सामने आया है. फिक्सिंग के लिए सटोरियों ने भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज से संपर्क किया था. खबरों के अनुसार, एक ड्राइवर ने कथित तौर पर सिराज को फिक्सिंग की पेशकश की थी. ड्राइवर ने तेज गेंदबाज को टीम की अंदर की खबर बताने के लिए मोटी रकम का लालच दिया था. सिराज ने पूरे मामले की सूचना बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एससीयू) को दी है. आईपीएल 2023 के शुरु होने के कुछ समय पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के दौरान सट्टेबाज ने संपर्क किया था.

सिराज ने मामले की जानकारी बीसीसीआई को दी

इस घटना के बाद भ्रष्टाचार निरोधक इकाई ने तुरंत जांच की और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि उस व्यक्ति ने मोहम्मद सिराज से संपर्क किया था. वह बुकी नहीं था, जिसने सिराज से संपर्क किया. यह हैदराबाद का एक ड्राइवर है, जो सट्टेबाजी का आदी है. उसने सट्टे में काफी पैसा गंवाया. इस कारण उसने टीम की अंदरुनी जानकारी के लिए सिराज से संपर्क किया. बॉलर ने तुरंत मामले की जानकारी दी.

चालक को गिरफ्तार कर लिया गया

अधिकारी ने बताया कि मोहम्मद सिराज द्वारा सूचना दिए जाने के बाद तत्काल कार्रवाई की गई. कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BCCI का बड़ा अपडेट: वर्ल्ड कप तक फिट हो पाएंगे बुमराह-अय्यर, इंजरी से जूझ रहे हैं दोनों क्रिकेटर्स

सूर्यकुमार के लिए ICC से आई खुशखबरी, T20I में बादशाहत बरकरार, पीछे हैं पाक के 2 क्रिकेटर्स

JABALPUR: कुख्यात सटोरिया दिलीप खत्री द्वारा दी गई आईडी पर क्रिकेट सट्टा खिला रहा था देवेश विश्वकर्मा, पुलिस की दबिश में खुलासा

Leave a Reply