MP News: दम्पति ने बेटी सहित मालगाड़ी से कटकर दी जान, 12 साल का बेटा हाथ छुड़ाकर भागा

MP News: दम्पति ने बेटी सहित मालगाड़ी से कटकर दी जान, 12 साल का बेटा हाथ छुड़ाकर भागा

प्रेषित समय :16:41:24 PM / Fri, Apr 21st, 2023

टीकमगढ़. मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाने के ग्राम मातौल निवासी लक्ष्मण नामदेव ने अपने परिवार सहित आत्महत्या कर ली. घटना खरगापुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित डर्वी नाले के पास की बताई जा रही है. एक ही परिवार के तीन लोगों की आत्महत्या के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

बताया गया कि शुक्रवार 21 अप्रैल की सुबह से खरगापुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेक पर पड़े तीन शव की सूचना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मालगाड़ी से काटकर आत्महत्या करना बताया गया है. सूचना मिलते ही खरगापुर थाना प्रभारी नीतेश जैन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. वहीं कुछ ही देर में अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी यहां पहुुंच गए. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शवों का परीक्षण कराया. वहीं एफएसएल टीम ने भी मौके पर जांच शुरू कर दी थी. यहां पर मृतक की जेब से मिले उसके आधार कार्ड के अनुसार उसकी शिनाख्त लक्ष्मन रैकवार उम्र 40 वर्ष निवासी मातौल के रुप में की गई है. वहीं दो शव उसकी 35 वर्षीय पत्नी रजनी एवं 13 वर्षीय बेटी के बताए जा रहे है.

बताया जा रहा है कि परिवार में अब अकेला 12 वर्षीय बेटा बचा हुआ है. थाना प्रभारी नितेश जैन ने बताया कि इस घटना को एक महिला ने देखा है. उसके बताए अनुसार यह अपने बेटे को भी साथ लाए थे, लेकिन वह छूट कर भाग गया. बेटी ने भी खुद को बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह छूट नहीं सकी और उसकी भी मौत हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर की युवती को टीकमगढ़ में बेचा, पुलिस ने मानव तस्कर गिरोह का किया पर्दाफाश

केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी ओरछा में देंगे 4750 करोड़ की सड़कों की सौगात, सागर, दमोह, पन्ना, टीकमगढ़ को मिलेगा लाभ

टीकमगढ़ में मां सहित तीन बच्चों के शव कुएं में मिले, हत्या या आत्महत्या?, जांच में जुटी पुलिस

टीकमगढ़ के युवक से परेशान होकर जबलपुर की युवती ने की आत्महत्या..!

एमपी के टीकमगढ़ में सोते वक्त युवक का हाथ अजगर ने निगला, चीख सुनकर परिजन ने लड़के को छुड़ाया, अस्पताल की जगह तांत्रिक के पास ले गए

Leave a Reply