एमपी के टीकमगढ़ में सोते वक्त युवक का हाथ अजगर ने निगला, चीख सुनकर परिजन ने लड़के को छुड़ाया, अस्पताल की जगह तांत्रिक के पास ले गए

एमपी के टीकमगढ़ में सोते वक्त युवक का हाथ अजगर ने निगला, चीख सुनकर परिजन ने लड़के को छुड़ाया, अस्पताल की जगह तांत्रिक के पास ले गए

प्रेषित समय :15:55:50 PM / Sun, Aug 29th, 2021

टीकमगढ़. मध्यप्रदेश के निवाड़ी में शुक्रवार रात को पृथ्वीपुर के भोपालपुरा गांव में 28 साल के कैलाश अहिरवार को अजगर ने निगलने की कोशिश की. अजगर उसका एक हाथ निगल चुका था. शोर मचाने पर लोगों ने कैलाश को अजगर से बचाया और अजगर को मच्छरदानी में कैद कर दिया. युवक की हालत बिगडऩे के बाद भी उसे डॉक्टर के पास ले जाने की जगह परिजन शनिवार को पूरा दिन झाड़-फूंक करवाते रहे.

भोपालपुरा निवासी कैलाश अहिरवार रात में घर के अंदर जमीन पर सो रहा था. रात में अजगर जब उसका एक हाथ निगल गया तो उसकी नींद खुल गई. अजगर के मुंह में अपना हाथ देख कैलाश की चीख निकल गई. चीख सुनते ही परिजन और पड़ोसी भाग कर आए. उन्होंने कैलाश को बचाते हुए अजगर को पकड़कर मच्छरदानी में कैद कर लिया.

पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया

थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी का कहना है कि भोपालपुरा गांव के मामले की जैसे ही सूचना मिली. हमने तुरंत युवक के परिजनों से संपर्क किया. अभी परिजन युवक को लेकर झाड़ फूंक के लिए खाकरोन गांव लेकर गए हुए हैं, लेकिन हमने उन्हें बोला है कि पीडि़त को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर जाएं. अंधविश्वास और झाड़-फूंक में फंसकर कैलाश की हालत और मत बिगडऩे दीजिए.

अस्पताल ले जाने के लिए दिए आदेश

पृथ्वीपुर बीएमओ डॉ. एमके जैन ने बताया कि फिलहाल इस मामले की उन्हें कोई जानकारी नहीं है. पृथ्वीपुर एसडीएम तरुण जैन ने पुलिस को निर्देश दिए हैं कि संबंधित व्यक्ति को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश उच्च न्यायलय जबलपुर में पीए के पदों पर भर्ती, स्नातक पास करें आवेदन

मध्यप्रदेश में मानसून सक्रिय, 20 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट के निर्देश: मध्यप्रदेश को हर माह वैक्सीन के 1.50 करोड़ डोज उपलब्ध कराए केन्द्र

मध्यप्रदेश में दो चरणों में होगे नगरीय निकाय, तीन चरणों में होगें पंचायत चुनाव, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश में ऑनलाइन पढ़ाई बंद हो सकती है: 9वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने, पूरी फीस पर अड़े संचालक

मध्यप्रदेश में वैक्सीन का टोटा, डोज खत्म होने से दो जुलाई का विशेष अभियान टला

Leave a Reply