केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी ओरछा में देंगे 4750 करोड़ की सड़कों की सौगात, सागर, दमोह, पन्ना, टीकमगढ़ को मिलेगा लाभ

केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी ओरछा में देंगे 4750 करोड़ की सड़कों की सौगात, सागर, दमोह, पन्ना, टीकमगढ़ को मिलेगा लाभ

प्रेषित समय :20:30:16 PM / Sat, Jan 21st, 2023

टीकमगढ़. आगामी सोमवार 23 जनवरी को ओरछा में समूचे बुंदेलखंड में एनएच और एनएचएआई द्वारा निर्मित कराई जाने वाली डेढ़ दर्जन सड़कों को भूमिपूजन किया जाएगा
वहीं तैयार हो चुके बेतवा नदी के पुल का लोकार्पण किया जाएगा. इस कार्यक्रम में केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के साथ ही जहां सीएम शिवराज सिंह चौहान शामिल होंगे, वहीं केन्द्र एवं राज्य सरकार के एक दर्जन मंत्रियों भी यहां पहुंचेंगे.

23 जनवरी को ओरछा में एनएचएआई द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में सागर, टीकमगढ़, छतरपुर, दमोह एवं पन्ना जिले में किए जाने वाले तमाम कार्यों का भूमिपूजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, वीरेन्द्र कुमार के साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, निवाड़ी जिले के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव, विजेन्द्र प्रताप सिंह, विजय शाह, रामकिशोर कांवरे, ओमप्रकाश सखलेचा, भूपेन्द्र सिंह, गोविंद सिंह राजपूत सहित अन्य मंत्री एवं तमाम इन जिलों के तमाम विधायक शामिल होंगे. इसके साथ ही तमाम प्रशासनिक अमला भी मौजूद रहेगा. इस आयोजन को लेकर प्रशासन द्वारा तमाम प्रकार की तैयारियों की जा रही है. शनिवार को निवाड़ी कलेक्टर अरुण कुमार विश्वकर्मा ने कार्यक्रम स्थल पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया. उनका कहना था कि तमाम मंत्रियों एवं विधायकों के साथ ही यहां पर कार्यक्रम में 10 से 12 हजार लोगों के पहुंचने की संभावना है. ऐसे में सुरक्षा, यातायात सहित तमाम व्यवस्थाएं की जा रही है.

बुंदेलखंड को यह मिलेंगी सौंगातें

ओरछा में होने वाले कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा खजुराहो में बनने वाले 12 किमी के टू लेन बाईपास, सतना, खजुराहो में बनने वाले 15 किमी के टू लेन बायपास, छतरपुर-महोबा रोड के लिए बनने वाले 10 किमी के टू लेन बायपास, टीकमगढ़ से ओरछा की 79 किमी की टू लेन रोड़, शाहगढ़ से टीकमगढ़ की 80 किमी की टू लेन रोड, दमोह से शाहगढ़ की 74 किमी की टू लेन रोड़, पन्ना में एनएच 39 से एनएच 943 तक बनने वाली 29 किमी की टू लेन रोड़, दमोह में मडिय़ा राजपुरा के बीच 25 किमी की सड़क के साथ ही सागर, छतरपुर, दमोह, पन्ना की अन्य सड़कों पर एवं फ्लाईओवर का लोकार्पण किया जाएगा. एनएच के महाप्रबंधक पीएल चौधरी ने बताया कि यह सभी काम 4750 करोड़ की लागत से किए जाने है. इनके टेंडर ईपीसी मोड में लगाए जाएंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीकमगढ़ के युवक से परेशान होकर जबलपुर की युवती ने की आत्महत्या..!

एमपी के टीकमगढ़ में सोते वक्त युवक का हाथ अजगर ने निगला, चीख सुनकर परिजन ने लड़के को छुड़ाया, अस्पताल की जगह तांत्रिक के पास ले गए

एमपी के टीकमगढ़ में कुएं में मिले माँ और उसके तीन बेटों के शव, महिला रविवार से थी घर से लापता

सुप्रसिद्ध जैन तीर्थ टीकमगढ़ के ट्रस्टियों को हाईकोर्ट से फि़लहाल गिरफ़्तारी पर नहीं मिली राहत

एमपी के टीकमगढ़ में प्रवासी मजदूरों से भरी बस पलटी, हादसे में दो की मौत, कई घायल

Leave a Reply