बिहार : मुजफ्फरपुर में घर में लगी आग, 4 बच्चे जिंदा जले, 5 बुरी तरह झुलसे, मचा हाहाकार 

बिहार : मुजफ्फरपुर में घर में लगी आग, 4 बच्चे जिंदा जले, 5 बुरी तरह झुलसे, मचा हाहाकार

प्रेषित समय :15:36:31 PM / Tue, May 2nd, 2023

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर में सोमवार देर रात एक घर में आग लगने से एक ही फैमिली के 4 मासूम जिंदा जल गए. इस दर्दनाक हादसे में 5 अन्य बच्चों सहित 6 से ज्यादा लोग झुलसे हैं. इनमें 2 की हालत गंभीर है. इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा उस समय हुआ, जब पूरा परिवार सो रहा था. आग की वजह सामने नहीं आ पाई है.

आग लगने की घटना सदर थाना क्षेत्र की सुस्ता पंचायत में रहने वाले नरेश राम के यहां हुई. परिवार खाना खाकर सो चुका था, तभी आग लगी. आग लगने के बाद पूरा परिवार जान बचाने भागा. लेकिन 4 मासूम आग में फंसकर रह गए और वे जिंदा जल गए.

हालांकि गांव वालों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. बाद में सूचना मिलने पर एसडीएम, डीएसपी टाउन, सहित कई थानों की टीम घटनास्थल पर पहुंची.

छह से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों की मदद से आग पर काबू पाया गया. हालांकि तब तक जान और माल का नुकसान हो चुका था. आग में झुलसे मुकेश राम ने पुलिस को बताया कि जब सब लोग सभी सो रहे थे, तभी आग लग गई. सब लोग पानी लाकर आग बुझाने में लग गए, लेकिन आग तेजी से भड़क उठी थी.
आग में मरने वालों की पहचान नरेश राम की 17 साल की बेटी सोनी कुमारी, 12 साल की अमृता कुमारी, 8 साल की कविता कुमारी और 6 साल की शिवानी कुमारी के रूप में हुई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Railway: यूपी-बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए मध्य रेलवे ने किया समर स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, कई जबलपुर होकर चलेंगी

बिहार में चोरों का कमाल, मोबाइल नहीं पूरा मोबाइल टावर कर लिया चोरी, पुलिस हैरान

बिहार: मोतिहारी में जहरीली शराब का कहर, 8 लोगों की मौत, 6 की आंख की रोशनी गई

Leave a Reply