बिहार में चोरों का कमाल, मोबाइल नहीं पूरा मोबाइल टावर कर लिया चोरी, पुलिस हैरान

बिहार में चोरों का कमाल, मोबाइल नहीं पूरा मोबाइल टावर कर लिया चोरी, पुलिस हैरान

प्रेषित समय :16:20:28 PM / Sat, Apr 15th, 2023

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां मोबाइल टावर अचानक गुम हो गया. कम्पनी के कर्मचारी और पुलिस के अफसर हैरान हैं कि, आखिरकार मोबाइल टावर कहां गुम हो गया है. एफआईआर दर्ज कर ली गई है. बिहार में यह दूसरा मौका है जब मोबाइल टावर गायब हो गया है.

घटना बेहद अजीबोगरीब है. चोरों ने ऐसा कमाल दिखाया है कि, जिसने भी सुना वहीं चौंक गया. मोबाइल नहीं पूरा मोबाइल टावर ही साफ कर दिया है. जी हां, चोरों ने ऐसी हाथ की सफाई दिखाई कि, पूरा मोबाइल टावर चोरी कर लिया है. कंपनी और मकान मलिक हैरान हैं कि, यह कैसा हो गया है. यह घटना प्रसिद्ध प्रदेश बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है. इससे पहले भी एक घटना पटना के सब्जी बाग इलाके में हुई थी. जहां से भी इसी तरह एक मोबाइल टावर चोरी हो गया था. पुलिस ने सूचना के बाद मौके की जांच की है. और जिले के सदर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है. और मुजफ्फरपुर पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है. यह चोरी मुजफ्फरपुर पुलिस के लिए एक चुनौती है.

पूरा मोबाइल टावर उड़ा लिया

मुजफ्फरपुर पुलिस ने बताया कि, बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में चोरों ने पूरा मोबाइल टावर उड़ा लिया. शहर के सदर थाना क्षेत्र के श्रमजीवी नगर इलाके में मनीषा कुमारी के मकान में जीटीएएल कंपनी का मोबाइल टावर लगाया गया था. जब कंपनी के अधिकारी मनीषा कुमारी के घर निरीक्षण करने पहुंचे तो मोबाइल फोन का टावर गायब मिला. एक जनरेटर सेट, शेल्टर और स्टेबलाइजर भी जगह से गायब थे.

अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज

कंपनी के अधिकारी शाहनवाज अनवर ने जिले के सदर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. जांच के दौरान मनीषा कुमारी ने पुलिस को बताया कि, जीटीएएल के कर्मचारी होने का दावा करने वाले कुछ लोग कुछ महीने पहले आए और कहा कि मोबाइल टावर काम नहीं कर रहा है और इसलिए वे इसे हटा रहे हैं. मनीषा कुमारी ने बताया कि, सभी उपकरणों को हटा दिया था, इसे एक पिक-अप वैन पर लाद दिया और ले गए. उपकरण की कीमत 4.5 लाख रुपए आंकी गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Earthquake: बिहार के बाद जम्मू-कश्मीर में लगे भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.0 थी तीव्रता

बिहार के कैमूर में तेज रफ्तार ट्रक ने 8 लोगों को कुचला, दो की मौत, 6 गंभीर, जो सामने आया रौंदता चला गया

बिहार के वैशाली में दर्दनाक वारदात, पत्नी-बेटे की हत्या के बाद शख्स ने डाला एसिड, आरोपी फरार

बिहार : 37 आईएएस और 26 आईपीएस का तबादला, कई जिलों के DM-SP बदले, यहां देखें पूरी सूची

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव का सामान बनारस के होटल से निकाला, रात 1 बजे सड़कों पर भटकते रहे

Leave a Reply