#Politics : उद्धव ठाकरे.... अगर ऐसा है, तो आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के मस्जिद जाने का क्या होगा?

#Politics : उद्धव ठाकरे.... अगर ऐसा है, तो आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के मस्जिद जाने का क्या होगा?

प्रेषित समय :14:44:38 PM / Tue, May 2nd, 2023

पल-पल इंडिया (व्हाट्सएप- 8302755688). पीएम मोदी के कर्नाटक में दिए एक भाषण को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी शब्ब्दबाण चलाए हैं, उन्होंने कहा कि.... प्रधानमंत्री और उनकी टीम के पास गालियां गिनने का समय है, लेकिन उनकी पार्टी के लोग उन्हें और उनके बेटे आदित्य को रोज गालियां दे रहे हैं.

याद रहे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको दी गई गालियां गिनाते हुए कहा था कि अब तक 91 बार कांग्रेस के नेता उनको गालियां दे चुके हैं, इस पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि.... बीजेपी के नेता लगातार अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, पीएम उन्हें क्यों नहीं रोक रहे हैं? हम उन्हें उसी भाषा में जवाब देंगे.  

उद्धव ठाकरे का कहना है कि.... बीजेपी की अपमानजनक भाषा उनकी संस्कृति को दर्शाती है, मैं आरएसएस से पूछ रहा हूं, क्या आप ऐसी संतान (बीजेपी) को स्वीकार करते हैं?

इतना ही नहीं, खबरों की मानें तो.... कांग्रेस और राकांपा के साथ आने को लेकर हुई टिप्पणियों का जिक्र करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा जब वह कांग्रेस और राकांपा के साथ जाते हैं, तो बीजेपी दावा करती है कि उन्होंने हिंदुत्व छोड़ दिया है. अगर ऐसा है तो.... आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के मस्जिद जाने का क्या होगा?

सियासी सयानों का मानना है कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के कांग्रेस और राकांपा के साथ जाने के कारण बीजेपी के समक्ष सियासी संकट खड़ा हो गया है, जोड़तोड़ करके प्रदेश में तो सरकार बन गई, लेकिन लोकसभा चुनाव 2024 के लिए खतरे की घंटी बज रही है और इसका बीजेपी को कोई तोड़ नजर नहीं आ रहा है!

Sanjay Raut @rautsanjay61

सुन सायबा.. सुन...

हिम्मत है तो सुन...

जनता ने तो सुन लिया..

तू भी एक बार सुन....

#LPGCylinder: गैस सिलेंडर रेट कम करने का मोदी मॉडल!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक में पीएम मोदी बोले- कांग्रेस-जेडीएस चाहे जितना खेल लें, राज्य की जनता उन्हें क्लीन बोल्ड करने जा रही

न्यायिक हिरासत बढऩे के बाद मनीष सिसोदिया ने कहा पीएम मोदी कुछ भी कर ले, अरविंद केजरीवाल का काम नहीं रोक सकते है।

पीएम मोदी आज से कर्नाटक में शुरू करेंगे प्रचार, 6 रैलियां और दो रोड शो

Leave a Reply