आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर 38 यात्रियों को बिहार से हरियाणा ले जाते हुए बस पलटी, 6 गंभीर

आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर 38 यात्रियों को बिहार से हरियाणा ले जाते हुए बस पलटी, 6 गंभीर

प्रेषित समय :15:56:35 PM / Sat, May 6th, 2023

आगरा. आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार 6 मई की सुबह बड़ा हादसा हो गया. बिहार से हरियाणा जा रहा प्राइवेट बस का एक्सल टूटा, फिर टायर भी फट गया. इससे अनियंत्रित होकर बस सड़क से नीचे मिट्टी में उतरकर पलट गई. बस में करीब 38 यात्री सवार थे. इनमें 6 यात्री गंभीर घायल हैं. हादसे में किसी की मौत नहीं हुई. रेस्क्यू करके लोगों को बस से बाहर निकाल लिया गया है.

बिहार से वाया दिल्ली, हरियाणा जा रही बस में 38 यात्री सवार थे. हादसा शनिवार को करीब 11 बजे हुआ. झरना नाल के पास बस का एक्सल टूट गया और अगला टायर अचानक बर्स्ट हो गया. बस बेकाबू होकर खाई में गिर गई. यमुना एक्सप्रेस-वे पर चल रहे लोग अपने वाहनों को रोककर मदद के लिए दौड़े.

खाई में नीचे उतरे और मदद के लिए चीख-पुकार कर रहे लोगों को किसी तरह बाहर निकाल लिया. हादसे में 6 लोगों के सिर और पैरों में गंभीर चोटें आईं हैं, उनके नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं कई लोग चुटैल हुए हैं ,उनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. दुर्घटना की सूचना पर छलेसर चौकी की पुलिस भी पहुंच गई थी.

नई जिंदगी मिलने पर बोला, ईश्वर का शुक्रिया

बस देर रात सीवान, बिहार से दिल्ली होते हुए गुडगांव, हरियाणा जाने के लिए निकली थी. छलेसर चौकी प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि ड्राइवर से हादसे के बारे में जानकारी ली गई लेकिन वह डरा हुआ था और कुछ भी नहीं बता पा रहा था. बस से बाहर निकाले गए सभी यात्री काफी डरे और सहमे हुए थे. नई जिंदगी मिलने पर भगवान का शुक्रिया कह रहे थे.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर टायर फटने के बाद कार पलटने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

बंदरों से परेशान रेलवे का अनूठा प्रयोग: आगरा स्टेशन पर लंगूर के कटआउट लगाए, लंगूरों की आवाज भी गुंजा रहे

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा: बस-डीसीएम की टक्कर में चार लोगों की मौत

यूपी के इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कंटेनर से टकराई बस, हादसे में 4 यात्रियों की मौत

आगरा के हॉस्पिटल में लगी भीषण आग में झुलस कर संचालक और उसके बेटे-बेटी की मौत

Leave a Reply