आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा: बस-डीसीएम की टक्कर में चार लोगों की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा: बस-डीसीएम की टक्कर में चार लोगों की मौत

प्रेषित समय :11:53:48 AM / Mon, Jan 9th, 2023

उन्नाव. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस चालक ने डीसीएम वाहन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बस में सवार 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य घायल हो गए. दुर्घटनाग्रस्त स्लीपर बस गुजरात के राजकोट से लखीमपुर खीरी जा रही थी. आशंका जताई जा रही है कि बस ड्राइवर को झपकी आ गई थी और वह आगे वाहन को नहीं देख पाए. इस वजह से बस ने सीधे डीसीएम में टक्कर मार दी. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची बचाव कार्य शुरू कर दिया.

जानकारी के अनुसार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में मारे गए 4 लोगों में 3 महिलाएं और एक पुरुष हैं. वहीं हादसे में 10 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की भी सूचना है. घायलों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आशंका है कि औरास थाना क्षेत्र में बस चालक को झपकी आ गई, इस वजह से बस एक डीसीएम में जाकर टकरा गई. स्थानीय पुलिस इस मामले में प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि रविवार की रात को उत्तर प्रदेश के कन्नौज में भी भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 18 यात्री घायल हो गए, जिनमें 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. एक निजी प्राइवेट स्लीपर बस दिल्ली से लखनऊ जा रही थी. ठठिया थाना क्षेत्र के पास पिपरौली गांव में बस हादसे का शिकार हो गई. बताया जाता है कि बस में कुल 40 लोग सवार थे. शुरुआती जानकारी के अनुसार बस काफी तेज रफ्तार में जा रही थी और अचानक से अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भीषण ठंड और कोहरे की चपेट में उत्तर भारत, शीतलहर का कहर भी जारी

Cricketer ऋषभ पंत की बचाई थी जान, उत्तराखंड सरकार हरियाणा रोडवेज के बस-कंडक्टर को देगी सम्मान

नये साल में बढ़ेगा शीतलहर का प्रकोप, उत्तर-पूर्वी भारत में कड़ाके की ठंड पडऩे की संभावना

मौसम: अगले 4-5 दिनों तक उत्तर भारत में छाएगा घना कोहरा, जारी रहेगी शीतलहर

मौसम विभाग ने जारी किया उत्तर और मध्य भारत के लिए गंभीर शीतलहर का अलर्ट

Leave a Reply