टीम इंडिया के ये खिलाड़ी यदि लड़की होते, तो कैसे दिखते, नाम क्या होता? एआई तस्वीरों की सोशल मीडिया पर धूम

टीम इंडिया के ये खिलाड़ी यदि लड़की होते, तो कैसे दिखते, नाम क्या होता? एआई तस्वीरों की सोशल मीडिया पर धूम

प्रेषित समय :14:55:34 PM / Wed, May 10th, 2023

नई दिल्ली. आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) के आने से इंसानों के लिए बहुत कुछ बदल गया है. आज ्रढ्ढ उपकरण मनुष्यों को उनके रोजमर्रा के कामों में सहायता करने के अलावा भी बहुत कुछ कर सकते हैं. इन बेहतरीन टूल्स का उपयोग कंपनियों द्नारा तो किया जा ही रहा है इसके साथ ही अब फैंस भी अपने आईडल को नया रूप देने के लिए इसका उपयोग कर रहे हैं.
इसी कड़ी में एक कलाकार ने एआई टूल के माध्यम से भारतीय पुरुष क्रिकेटरों के चेहरे को महिलाओं के रूप में प्रदर्शित किया है. इसे हर किसी के द्वारा पसंद किया जा रहा है. दरअसल आर्टिस्ट एसके एमडी अबू साहिद ने मिडजर्नी नामक टूल का उपयोग करके भारतीय क्रिकेटर्स का जेंडर चेंज कर उनका महिलाओं के रुप में फोटो तैयार कर उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल ही रही इन एआई तस्वीरों की खास बात ये है कि सभी खिलाडिय़ों के नाम भी लड़की वाले रखे हैं. मसलन, विराट कोहली का नाम विद्या कोहली, शुभमन गिल का नाम सुभद्रा गिल, महेंद्र सिंह धोनी का नाम माही सिंह धोनी रखा गया है. बाकी प्लेयर के नाम भी इसी तरह रखे गए हैं जो काफी मजेदार हैं.

विराट, धोनी समेत अन्य क्रिकेटर्स के बनाए गए फोटो

कलाकार ने हर तस्वीर के नीचे कलाकार ने पुरुष क्रिकेटर का नाम पोस्ट किया है. छवियों को और भी रोचक और मजेदार बनाने के लिए, साहिद ने क्रिकेटरों को महिला नाम भी दिए हैं. इसमें साहिद ने एमएस धोनी, विराट कोहली, गौतम गंभीर और रवींद्र जडेजा समेत कई खिलाडिय़ों को शामिल किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Team India एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी, बीसीसीआई ने किया ऐलान

Cricketer अक्षर पटेल, डायटिशियन के साथ शादी के बंधन में बंधे, पत्नी मेहा ने शेयर किया वीडियो

Cricket: उंगली पर क्रीम लगाना रविंद्र जडेजा को पड़ा भारी, आईसीसी ने की यह बड़ी कार्रवाई

Cricketer ऋषभ पंत की बचाई थी जान, उत्तराखंड सरकार हरियाणा रोडवेज के बस-कंडक्टर को देगी सम्मान

Leave a Reply