OMG: कसाई ने दोस्त के सात बकरे काटकर बेच डाले, सीएम हेल्पलाईन में शिकायत पर आठ माह बाद दर्ज हुआ केस

OMG: कसाई ने दोस्त के सात बकरे काटकर बेच डाले, सीएम हेल्पलाईन में शिकायत पर आठ माह बाद दर्ज हुआ केस

प्रेषित समय :15:38:41 PM / Fri, May 12th, 2023

इंदौर. इंदौर के पास सावेर इलाके में पुलिस ने एक कसाई पर अमानत में खयानत का केस दर्ज किया है. शिकायत भी ऐसी जिसमें पुलिस बिल और कीमतों को लेकर परेशान होती रही. पीडि़त ने मामले में वरिष्ठ अफसरों के साथ ष्टरू हेल्पलाइन में शिकायत कर दी. जिसके आठ माह बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है.

मामला सावेर के बीसा खेड़ी का है. यहां किसान दिनेश पुत्र रामचंद्र जसोदिया की शिकायत पर भय्यू कसाई निवासी कसाई मोहल्ला के खिलाफ बकरों की हेराफेरी करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है. आरोपी ने पीडि़त के बकरे काटकर बेच दिए थे.

यह है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक पीडि़त दिनेश और आरोपी भय्यू आपस में दोस्त हैं. अगस्त 2022 में दिनेश अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गया था. उसके घर पर इस दौरान सात बकरे थे. बकरों के खाने-पीने की व्यवस्था के लिए उसने भय्यू से बात की और कहा कि अपने बकरों के साथ उसके बकरों का भी एक सप्ताह ध्यान रख ले. इसके बाद दिनेश बकरों की जिम्मेदारी भय्यू को सौंप कर शादी में चला गया. वापस लौटने पर उसने भय्यू से अपने बकरे मांगे. जिसे देने में वह आनाकानी करने लगा. बाद में दिनेश को पता चला कि भय्यू ने बकरों को काटकर बेच दिया है. इस मामले में पुलिस को शिकायत की. जिसमें मामला जांच में चलता रहा.

अफसरों के बाद सीएम हेल्पलाइन में शिकायत

थाने में शिकायत करने के बाद भी दिनेश की सुनवाई नहीं हुई. कई बार समझौते के तौर पर भय्यू थाने में यह कहकर चला गया कि वह बकरे वापस दे देगा, लेकिन करीब आठ माह तक दिनेश इससे परेशान होता रहा. इस बीच अफसरों से शिकायत कर उसने सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत की. जहां निराकरण नहीं होने पर मामले में केस दर्ज किया गया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोना चांदी इतिहास में आज सबसे महंगा, दिल्ली-मुंबई-कोलकाता से इंदौर तक ये है कीमतेें

कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी के सारे केस इंदौर ट्रांसफर, SC ने जमानत भी दी, यह है पूरा मामला

MP News: इंदौर के बस स्टैंड पर कल्याण विश्रांति गृह का छज्जा गिरने से 3 लोग घायल

इंदौर पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा: जब तक भाजपा सत्ता में है संविधान खतरे में है.

भारतीय पत्रकारिता महोत्सव का 3 दिवसीय आयोजन इंदौर में, 17 वरिष्ठ पत्रकार होगें सम्मानित..!

Leave a Reply