कर्नाटक जीत पर एमपी में जश्र, कांग्रेसियों ने लगाए जय सियाराम के नारे, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा अब हमारे यहां सिंधिया नहीं है

कर्नाटक जीत पर एमपी में जश्र, कांग्रेसियों ने लगाए जय सियाराम के नारे, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा अब हमारे यहां सिंधिया नहीं है

प्रेषित समय :17:35:14 PM / Sat, May 13th, 2023

पलपल संवाददाता, एमपी. कर्नाटक में जीत के बाद एमपी में जश्र का माहौल है. प्रदेश के कई शहरों में पटाखे फोड़कर मिठाईयां बांटी रही है. इस बीच कांग्रेसियों ने जश्र के बीच जयसियाराम के नारे भी लगाए. जीत के बाद पूर्व सीएम व राज्यसभा सांसद दिग्विजयसिंह ने कहा कि अब हमारे पास कोई सिंधिया नहीं है.  वहीं दूसरी ओर भाजपा ने कर्नाटक की जीत को ट्रेंड बताया है.

पूर्व सीएम दिग्विजयसिंह ने आगे कहा कि अगर भाजपा करोड़ों रुपए खर्च करेगें तो आपरेशन लोटस हो सकता है लेकिन कर्नाटक में कोई सिंधिया नहीं है, कर्नाटक में कांग्रेस ही मजबूत है. अब हमारे पास कोई सिंधिया भी नहीं है. उन्होने यह भी कहा कि माफी चाहता हूं सिंधिया कोई महाराज नहीं है. इस मौके पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी ट्वीट कर कहा कि कर्नाटक की जीत ने यह दिखा दिया है कि जनता हमेशा सच्चाई का ही साथ देती है. एमपी में भी कांग्रेस की ही सरकार बनेगी, अब एमपी में सौदेबाजी की राजनीति समाप्त हो चुकी है.

कांग्रेस का हर कार्यकर्ता एमपी में विधानसभा चुनाव के लिए अपनी कमर कस ले. इसके अलावा कुछ दिन पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने कहा कि भगवान बजरंग बली के नाम पर चुनाव लड़ा गया है. बजरंग बली कोई देवता नहीं है. वे तो राम के भक्त थे, सेवक थे. बजरंग बली ने हमें सिखाया है कि हम भी सेवा करके ही देश व प्रदेश को आगे ले जा सकते है. न कि उनके नाम का उपयोग करके. पूर्व वित्तमंत्री व विधायक तरुण भनोट ने कहा कि भाजपा इसी तरह धर्म के नाम पर लोगों को बांटती रहेगी तो कभी प्रभु का आर्शीवाद नहीं मिलने वाला है. आज शनिवार बजरंग बली का विशेष दिन है. कांग्रेस पार्टी को उनका आर्शीवाद मिला है. भाजपा को बजरंग बली ने सबक सिखा दिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक में BJP ने हार मानी, राहुल गांधी ने कहा- कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हुआ, मोहब्बत की दुकानें खुलीं

कर्नाटक: कांग्रेस बहुमत के आंकड़े के पार, सीएम चुनने के लिए कल बेंगलुरु में विधायक दल की बैठक

कर्नाटक: वोटों की गिनती शुरू, शुरुआती रुझानों में कांग्रेस को बहुमत, बीजेपी भी दे रही कड़ी टक्कर

CG News: सीएम भूपेश ने ईडी को बताया भस्मासुर, कहा-कर्नाटक चुनाव के बाद पूरा टारगेट छत्तीसगढ़ होगा

कर्नाटक चुनाव के एग्जिट पोल में 3 में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी, 1 में बहुमत, 1 ने बीजेपी की सरकार बन रही

Leave a Reply