महाराष्ट्र- अकोला में 2 गुटों में हिंसक झड़प, तनाव, कई गाडिय़ों को फूंका, धारा 144 लागू

महाराष्ट्र- अकोला में 2 गुटों में हिंसक झड़प, तनाव, कई गाडिय़ों को फूंका, धारा 144 लागू

प्रेषित समय :14:40:39 PM / Sun, May 14th, 2023

अकोला. महाराष्ट्र के अकोला जिले में बीते शनिवार रात दो गुटों में मारपीट हो गई. इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि दोनों गुटों के लोग सड़क पर उतर आए. वहीं, एक-दूसरे पर पत्थरबाजी और लाठी-डंडे से हमला कर दिया. हिंसक भीड़ ने कुछ वाहनों को क्षतिग्रस्त भी कर दिया. सीसीटीवी कैमरे की जांच कर पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में लिया. हिंसक झड़प में 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए. वहीं, एक शख्स की मौत हो गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों को खदेड़ा और स्थिति नियंत्रण की. अकोला जिले के एसपी संदीप घुगे ने बताया कि दो गुटों में लड़ाई-झगड़े की सूचना मिली थी. विवाद इतना बढ़ गया कि लोग सड़क पर उतर आए और पत्थरबाजी करने लगे. जिससे कई वाहन तक क्षतिग्रस्त हो गए. हिसंक भीड़ ने कुछ गाडिय़ों को आग के हवाले कर दिया.

अकोला शहर में धारा 144 लागू

दमकलकर्मी की मदद से वाहनों में लगी आग को बुझाया गया. एसपी संदीप घुगे ने बताया कि स्थिति फिलहाल कंट्रोल में है. शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है. उन्होंने कहा, भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हवाई फायर भी करना पड़ा. झड़प में आठ लोग घायल हुए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस टीम लगातार पेट्रोलिंग कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

#MaharashtraPoliticalCrisis पल-पल इंडिया ने लिखा था.... यदि जाने-अनजाने अदालत के फैसले ढाल नहीं बनते तो महाराष्ट्र में ऑपरेशन लोटस कामयाब नहीं होता?

महाराष्ट्र: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- उद्धव इस्तीफा नहीं देते तो राहत दे सकते थे, बनी रहेगी एकनाथ शिंदे की सरकार

महाराष्ट्र : शरद पवार ने वापस लिया इस्तीफा, बने रहेंगे NCP चीफ, कोर कमेटी ने नामंजूर कर दिया था फैसला

Jabalpur: गोदियां महाराष्ट्र में मिले 307 के आरोपी, घमापुर क्षेत्र में गोली मारकर भागे थे..!

Leave a Reply