इंदौर : होटल संचालक से 30 लाख रुपये वसूलने के आरोप में बर्खास्त डीएसपी गिरफ्तार

इंदौर : होटल संचालक से 30 लाख रुपये वसूलने के आरोप में बर्खास्त डीएसपी गिरफ्तार

प्रेषित समय :14:21:37 PM / Sun, May 14th, 2023

इंदौर. क्राइम ब्रांच ने बर्खास्त डीएसपी को गिरफ्तार किया है. आरोपित होटल संचालक को ब्लैकमेल कर रहा था. आरोपित 30 लाख रुपये ऐंठ चुका था. उसने होटल संचालक को बदमाशों का एनकाउंटर करने की धमकी भी दी थी. पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है.

क्राइम ब्रांच के मुताबिक दीपक कुमार पुत्र उपेंद्र शर्मा निवासी डीएस-4 स्कीम-78 की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया था. दीपक कुमार मूलत: टैगोर हील रोड मोराबादी बरियातु रांची (झारखंड) का रहने वाले है. दीपक ने पुलिस को बताया कि आरोपित अशोक तिवारी ने पहले मदद का आश्वासन दिया और बाद में कहा कि तुम्हारे पीछे बदमाशों का गिरोह पड़ गया है.
उनका एनकाउंटर करने का झांसा दिया और अलग-अलग किस्तों में 30 लाख रुपये ले लिए. कुछ समय बाद पता चला अशोक तिवारी डीएसपी नहीं बल्कि आरपीएफ से बर्खाश्त डीएसपी है. पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. आरोपित को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया है. पुलिस अधिकारी उससे अलग-अलग पूछताछ कर रहे है.

अश्लील वीडियो भेज कर फंसाया जाल

दीपक कुमार की स्कीम-78 में सनराइज होटल है. उसने क्राइम ब्रांच को बताया कि तीन मई को फोन वाट्सएप नंबर -7582976051 नंबर से चार वीडियो आए. सभी वीडियो एडिट कर अश्लील बनाए गए थे. वीडियो भेजते ही तुरंत डिलिट हो गए लेकिन दीपक से कहा कि दो करोड़ 50 लाख रुपये नहीं दिए तो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जारी कर दिए जाएंगे. दीपक ने अपने परिचित कमल मेहरा को वाकया बताया तो कहा कि मैं तुम्हारा पुलिस अधिकारियों से बोल कर काम करवा दूंगा.

कमल ने अशोक तिवारी से मिलवाया और कहा कि तिवारी क्राइम ब्रांच में डीएसपी है. तिवारी ने दीपक से 30 लाख रुपये ले लिए. उसने कहा कि वीडियो भेजने वाले आरोरित खतरनाक है. पुलिस को उनका एनकाउंटर करना पड़ा है. 50 लाख रुपये की व्यवस्था नहीं कि तो तुम्हारा भी एनकाउंटर कर दिया जाएगा. आरोपित विभाग से बर्खास्त होने के बाद भी पुलिस की वर्दी पहन कर रहता था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कॉमेडियन मुनव्वर फारुखी के सारे केस इंदौर ट्रांसफर, SC ने जमानत भी दी, यह है पूरा मामला

MP News: इंदौर के बस स्टैंड पर कल्याण विश्रांति गृह का छज्जा गिरने से 3 लोग घायल

रतलाम-इंदौर डेमू ट्रेन में लगी भीषण आग, 2 कोच जलकर राख

इंदौर में तीन दर्जन निर्दोषों की मौत पर भारी पड़ता जा रहा मंदिर!

MP में भीषण गर्मी का दौर शुरु, खरगोन में तापमान 46 डिग्री पहुंचा, अन्य शहरों में चली गर्म हवाएं

MP : जबलपुर में पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा को नहीं मिली अनुमति, हाईकोर्ट में जनहित याचिका लगाने की तैयारी

MP News : गर्म हवाओं के थपेड़ों ने किया परेशान, राज्य के 25 शहरों में 40 डिग्री से ऊपर पहुंचा पारा पहुंचा

Leave a Reply