#KarnatakaElectionResults- साबित हो गया है कि मोदी के नाम पर भाजपा को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है?

#KarnatakaElectionResults- साबित हो गया है कि मोदी के नाम पर भाजपा को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है?

प्रेषित समय :21:17:21 PM / Wed, May 17th, 2023

प्रदीप द्विवेदी. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद से जहां कांग्रेस पीएम मोदी को लगातार एक्सपोज कर रही है, वहीं एकतरफा मीडिया हार के हास्यास्पद कारण तलाश कर पीएम मोदी की इमेज बचाने की कोशिश कर रहा है?
इसी के मद्देनजर कांग्रेस प्रवक्ता Supriya Shrinate @SupriyaShrinate का ट्वीट है....
4 दिन हुए हैं कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के प्रचंड जीत के नतीजे आए, और सबसे बातचीत करके मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा जल्द हो जाएगी, साथ ही पहली कैबिनेट मीटिंग में हम अपनी पाँच गारंटी भी पूरी करेंगे.
इस जीत से भाजपा में तो हड़कंप मच गया है लेकिन मीडिया भला इतना परेशान क्यों है? ऐसा नहीं कि उनको याद नहीं है कि असम में 18, उत्तराखंड में 11, उत्तर प्रदेश में 7 दिन या फिर महाराष्ट्र की कैबिनेट बनने में 1 महीना लगा था.
कहानी असल में कुछ और है - असल बात है सच दबाने की, PM मोदी का बचाव जो करना है.
क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी का फ्लॉप शो जारी है - पहले ह‍िमाचल और अब कर्नाटक की बुरी हार. दोनों ही जगह बीजेपी ने मोदीजी के चेहरे पर चुनाव लड़ा और बुरी हार का सामना करना पड़ा.
साबित हो गया है क‍ि मोदी के नाम पर भाजपा को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है. जनता में इतना गुस्‍सा है क‍ि वो ज‍ितना भाषण देते हैं, उतना ही ख‍िलाफ में वोट पड़ता है. लोग जान चुके हैं क‍ि उनकी सारी बातें जुमला है, झूठ है, फरेब है. इसल‍िए एक बात पर व‍िश्‍वास नहीं होता.
इसीलिए बिना माँगे नड्डा जी आपके लिए एक सलाह है- सुन लीजिए....
https://twitter.com/i/status/1658817150491197447
#GodiMedia: मोदी मैजिक खत्म! विधानसभा चुनावों से बड़ी चिंता लोकसभा चुनाव की है?  
https://palpalindia.com/2023/05/16/delhi-GodiMedia-modi-magic-end-Lok-Sabha-Election-worry-BJP-assembly-election-results-Karnataka-Assembly-Election-news-in-hindi.html
जनता के मुद्दों को नजरअंदाज करने के अंदाज को कुछ इस तरह से देश के प्रमुख कार्टूनिस्ट Rajendra dhodapkar @Rajendradhodap2 ने पेश किया है....
https://twitter.com/Rajendradhodap2/status/1653654794039627776/photo/1
#KarnatakaElectionResults2023  यदि लोकसभा चुनाव 2024 में जनता का क्षेत्रीय दलों से मोहभंग हो गया, तो बीजेपी को कर्नाटक जैसे नतीजे ही मिलेंगे?
https://www.palpalindia.com/2023/05/15/delhi-Lok-Sabha-Elections-2024-public-disenchantment-with-regional-parties-opposition-unity-Karnataka-like-results-for-BJP-news-in-hindi.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक : सीएम की होड़ में आया नया मोड़, डीके शिवकुमार ने दी सिद्धारमैया को शुभकामनाएं

#KarnatakaElectionResults2023 यदि लोकसभा चुनाव 2024 में जनता का क्षेत्रीय दलों से मोहभंग हो गया, तो बीजेपी को कर्नाटक जैसे नतीजे ही मिलेंगे?

कर्नाटक के नये मुख्यमंत्री सिद्धारमैया हो सकते हैं, चर्चाओं का बाजार गर्म, खरगे करेंगे ऐलान

कर्नाटक के डीजीपी प्रवीण सूद सीबीआई के नए डायरेक्टर, 1986 बैच के हैं आईपीएस अफसर

कर्नाटक: एक सीएम तीन डिप्टी सीएम फॉर्मूला डीके को नहीं मंजूर, कांग्रेस आलाकमान तय करेगा CM का नाम

Leave a Reply