स्टाइलिश बिकिनी पहन मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स

स्टाइलिश बिकिनी पहन मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स

प्रेषित समय :12:25:07 PM / Thu, May 18th, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन अपनी वेकेशन और स्टाइलिश लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर के सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। एक्ट्रेस हर बार अपनी बोल्ड फोटोज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी लुक्स की हॉट फोटोज इंटरनेट पर शेयर की हैं, जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। बी-टाउन की खूबसूरत और जानी-मानी एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों इटली में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।

वहीं से एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी लेटेस्ट हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने स्टाइलिश ब्लू और ग्रीन प्रिंटेड लुक में बिकिनी पहनी हुई है। मौनी रॉय अपने इस लुक में कैमरे के सामने अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करते हुए हुस्न का दीदार करवा रही हैं। ओपन हेयर और ग्लैम मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने इस बिकिनी लुक को कंप्लीट किया है। उनकी इन तस्वीरों में हॉटनेस को देखकर फैंस का दिल मचल गया है।

बताते चले कि एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर दिलखोलकर लाइक करते हैं। मौनी रॉय की इन तस्वीरों को पोस्ट किए कुछ ही घंटे हुए हैं और अब तक 3 लाख से भी ज्यादा यूजर्स के लाइक्स आ चुके हैं। एक्ट्रेस मौनी रॉय का स्टाइल आइकन हमेशा से ही ऑन टॉप रहा है। हालांकि फैंस भी उनके फैशन और ड्रेसिंग सेंस को काफी फॉलो करते हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पिंक ब्रालेट पहन मौनी रॉय ने दिखाया दिलकश अंदाज

हाथ में ग्लास पकड़े बिकिनी में समुद्र किनारे टहलती दिखीं मौनी रॉय

डीप नेक नाइट ड्रेस में एक्ट्रेस मौनी रॉय का सिजलिंग अवतार

'ब्रह्मास्त्र' की सक्सेस पर मालदीव में चिल करती दिखीं मौनी रॉय

Leave a Reply