कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा : कोप्पल में लॉरी से टकराई कार, छह लोगों की मौत

कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा : कोप्पल में लॉरी से टकराई कार, छह लोगों की मौत

प्रेषित समय :14:37:43 PM / Mon, May 29th, 2023

बेंगलुरु. कर्नाटक के कोप्पल जिले में रविवार को एक कार लॉरी से टकरा गई. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, इंडिका कार की लॉरी से टक्कर में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान राजप्पा बनगोड़ी, राघवेंद्र, अक्षय शिवशरण, जयश्री, राखी और रश्मिका के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि यह घटना कोप्पल जिले के कुश्तगी तालुक में कालाकेरी के पास हुई.

पुलिस ने आगे बताया कि मृतक विजयपुर से बेंगलुरु की यात्रा कर रहे थे जब इंडिका कार का टायर फट गया और एक लॉरी से टकरा गई. घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है. इस बीच, मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि सीएम सिद्धारमैया ने दुर्घटना में पीडि़तों के परिजनों को 2 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कर्नाटक में 24 नये मंत्रियों ने ली शपथ, विभागों का भी बंटवारा, सीएम के पास वित्त-इंटेलिजेंस, डीके को बेंगलुरु डेवलपमेंट और इरिगेशन

कर्नाटक में 135 सीटें जीतने के बाद भी खुश नहीं हैं डिप्टी सीएम शिवकुमार, वर्कर्स से बोले- मेरे या सिद्धारमैया के घर तब तक मत आना

कर्नाटक कूर्ग : कर्नाटक की सबसे एडवेंचरस जगह, नहीं करेगा लौटने का मन

#KarnatakaElectionResults2023 यदि लोकसभा चुनाव 2024 में जनता का क्षेत्रीय दलों से मोहभंग हो गया, तो बीजेपी को कर्नाटक जैसे नतीजे ही मिलेंगे?

Leave a Reply