आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर की द नाइट मैनेजर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर की द नाइट मैनेजर 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

प्रेषित समय :10:08:03 AM / Tue, Jun 6th, 2023

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मच अवेटेड वेब सीरीज द नाइट मैनेजर 2 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है. जिसमें जानी दुश्मन अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की दोस्ती के ट्विस्ट ने लोगों को हैरान कर दिया है. पिछले सीजन की तुलना में अपकमिंग सीजन दोगुना ज्यादा बेहतर और मजेदार होने वाला है.

दरअसल साल 2023 में रिलीज हुई सीरीज द नाइट मैनेजर के कुछ एपिसोड्स को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस सीरीज में शान और शैली की दुश्मनी ने जान फूंकने का काम किया था. ऐसे में ऑडियन्स भी सीरीज के अगले पार्ट का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ट्रेलर में दो जानी दुश्मनों की दोस्ती देखने के बाद दर्शक भी चौंक गए हैं.

सीरीज के बारे में बात करते हुए निर्देशक संदीप मोदी कहते हैं कि,”द नाइट मैनेजर 2 में शान और शैली की दोस्ती से नया ट्विस्ट आ गया है. वहीं अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला के साथ काम करना शानदार एक्सपीरियंस था.” अनिल कपूर कहते हैं कि,”द नाइट मैनेजर में शैली का रोल निभाना गर्व की बात थी. इस सीरीज के बाद से शैली सभी का चहेता विलन बन गया था. हालांकि अपकमिंग पार्ट में ना सिर्फ शैली शान के साथ दोस्ती निभाएगा बल्कि कई रहस्यों से भी पर्दा उठने लगेगा और दर्शकों को एक के बाद एक सरप्राइज देखने को मिलेगा.”

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर का कहना है कि,”द नाइट मैनेजर 2 पहले सीजन से ज्यादा दिलचस्प और सस्पेंस वाली सीरीज साबित होगी. शान के रूप में मेरे रोल का नया चैप्टर शुरू होगा. सीरीज में कई हैरान करने वाले ट्विस्ट सामने आएंगे. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस सीरीज को भी उतना ही प्यार देंगे. जितना द नाइट मैनेजर को मिला था.” 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अनिल कपूर ने माइनस 110 डिग्री में किया वर्कआउट, कहा- 60 में सेक्सी होने का समय

अनिल कपूर-हर्षवर्धन कपूर के 'थार' ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचाया

यंग दिखने के लिए सांप का खून पीते हैं अनिल कपूर?

अनिल कपूर ने अपने रैपिंग वेंचर से सभी को दंग कर दिया

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर की शादी के बाद सामने आई उनकी पहली तस्वीर

Leave a Reply