राजस्थान के जैसलमेर में भीषण सड़क हादसा: कार के ऊपर से गुजर गया डीजल टैंकर, सीट में चिपक गए लोगों के शव

राजस्थान के जैसलमेर में भीषण सड़क हादसा: कार के ऊपर से गुजर गया डीजल टैंकर, सीट में चिपक गए लोगों के शव

प्रेषित समय :16:34:21 PM / Sun, Jun 11th, 2023

जैसलमेर. राजस्थान के जैसलमेर जिले से बड़ी खबर सामने आई है. शहर में आज तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 7 अन्य की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. हादसा उस समय हुआ जब कार में सवार 11 लोगों का परिवार रामदेवरा के दर्शन करके वापस लौट रहा था, इस दौरान सामने से आ रहा एक टैंकर कार के ऊपर से गुजर गया. मौके पर ही 4 लोगों की जान चली गई, अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पूरे घटनाक्रम के बारे में जैसलमेर जिले के झंवर थाना अधिकारी ने बताया कि लोहड़ी देजगरा गांव में हाईवे पर यह हादसा हुआ. परिवार मूल रूप से राजस्थान के नागौर जिले का रहने वाला है. नागौर जिले में डीडवाना इलाके में रहने वाले परिवार के सभी लोग शनिवार दोपहर बाबा रामदेव के दर्शन करने के लिए रामदेवरा धाम गए थे. वहां से देर रात वापस लौटते समय यह हादसा हुआ.

तेज रफ्तार डीजल ने कार को मारी टक्कर मच गई चीख पुकार

कार में सवार परिवार के कुछ सदस्य जोधपुर जिले के भी रहने वाले थे, इसलिए परिवार के सभी लोग जोधपुर जिला लौट रहे थे. लेकिन जैसलमेर से बाहर निकलने के दौरान सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डीजल से भरे हुए टैंकर ने कार को टक्कर मार दी और कार के अगले हिस्से पर से होता हुआ टैंकर गुजर गया. कार में सवार द्रौपदी, राजू देवी, कार चालक नरपत और 10 साल के जसवंत की इस सड़क हादसे में मौत हो गई है. कार में सवार अन्य लोगों में मुन्नी देवी, सपना देवी, अंजली , पवन , महावीर , लकी, ज्योति है जो घायल है . इन 7 लोगों में से 5 बच्चे हैं जिनकी उम्र 8 साल से लेकर 12 साल के बीच में बताई गई है. कार चालक नरपत सिंह था, जो कार चला रहा था .

राजस्थान पुलिस कर रही हादसे की जांच

पुलिस का मानना है कि संभवत है कार चालक की जरा सी लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है या फिर डीजल के टैंकर से भरे हुए चालक ने अचानक अपना संतुलन खो दिया और वह कार को कुछ कुचलता हुआ निकल गया. फिलहाल 7 लोगों में से पांच की हालत बेहद गंभीर बनी हुई. नागौर और जोधपुर जिले में रहने वाले परिवारों को इसकी सूचना दे दी गई है, यह सभी लोग जैसलमेर में अस्पताल में परिवार की देखभाल कर रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान के कोटा में सीवरेज टैंक में उतरे एमपी के झाबुआ के तीन मजदूरों की मौत

राजस्थान की राजनीति में नया मोड़, 11 जून को नई पार्टी का ऐलान करेगें सचिन पायलट

#राजस्थान में सिलिंडर 500 में .... साहेब, रेवड़ी अच्छी है! अपने ही सियासी जाल में फंसे नरेंद्र मोदी?

राजस्थान विवाद: सचिन पायलट जल्द कर सकते हैं नई रणनीति का खुलासा

राजस्थान-तेलंगाना से वाहन खरीदकर फर्जी तरीके से जबलपुर में बेचने वाले तीन युवक गिरफ्तार, दो कार, एक दो पहिया बरामद

OMG : राजस्थान में हाइड्रोफोबिया के शिकार शख्स ने महिला की हत्या की, चेहरा भी नोचकर खाया, गिरफ्तार