PM Modi 27 जून को भोपाल आ रहे, देंगे कई बड़ी सौगात, प्रदेश की दूसरी वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

PM Modi 27 जून को भोपाल आ रहे, देंगे कई बड़ी सौगात, प्रदेश की दूसरी वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

प्रेषित समय :15:01:30 PM / Wed, Jun 14th, 2023

भोपाल. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी दौरौं का दौर शुरू हो गया है. बीते दिनों कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जबलपुर में सभा की थी. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 27 जून को मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रहे है. यहां वे प्रदेस की दूसरी वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाएंगे, संभवत: यह वंदे भारत ट्रेन जबलपुर, भोपाल व इंदौर के बीच चलेगी.  बता दें पीएम मोदी 25 जून को अमेरिका से लौटने के बाद राजधानी भोपाल आएंगे. यहां पीएम प्रदेश की जनता को कई सौगात देने जा रहे हैं. ये जानकारी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी.

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जानकारी देते हए बताया कि बीजेपी और प्रदेश के लिए सौभाग्य का विषय है. पीएम मोदी 27 जून को भोपाल आ रहे हैं. वे यहां देशभर के 10 लाख बूथों पर संबोधित करेंगे. जिसमें एमपी के 65 हजार 100 बूथ भी शामिल है. इसके लिए जल्द ही सभा स्थल के लिए स्थान चयन किया जा रहा है.

इसके अलावा पीएम मोदी मध्य प्रदेश को दूसरी दूसरी वंदे भारत का सौगात देंगे. पीएम मोदी वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके अलावा पीएम मोदी से रोड शो की अनुमति मांगी गई है. हितग्राही पीएम मोदी का धन्यवाद देने के लिए तैयार हैं. प्रधानमंत्री धार से भोपाल आएंगे. धार में पीएम मोदी सिकल सेल एनीमिया के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP : प्रदेश भर मेंं 30 जून तक हो सकेंगे ट्रांसफर, 12वीं में टाप करने वाले 9 हजार विद्याथियों को देंगे स्कूटी, केबिनेट का निर्णय

MP : शिवराज का चुनावी दांव, राज्य भी देगी किसानों को 6 हजार रुपये, सम्मान निधि में अब मिलेंगे 12 हजार

MP News-जबलपुर की लोकायुक्त के हत्थे चढ़ते ही पटवारी ने फेकें रिश्वत के पांच हजार रुपए

MP : मुलताई नपा अध्यक्ष का चुनाव न्यायालय ने शून्य किया, बीजेपी से बगावत कर अध्यक्ष बनीं थीं नीतू परमार

MP: कोर्ट में बारात लेकर इंतजार करता रहा दूल्हा, एक लाख रुपये लेकर फरार हो गई दुल्हन

MP News : शुभेंद्र गौड़ व नयन सनी पर अनुशासनात्क कार्रवाई, भाजयुमो से हटाया

MP : 1500 रुपये नारी सम्मान निधि, 100 यूनिट बिजली फ्री, प्रियंका वाड्रा ने जबलपुर में किए ये वादे