CM योगी आदित्यनाथ महारिकार्ड, ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या 2.5 करोड़ पार

CM योगी आदित्यनाथ महारिकार्ड, ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या 2.5 करोड़ पार

प्रेषित समय :15:36:37 PM / Wed, Jun 14th, 2023

लखनऊ. सोशल मीडिया पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के टक्कर में कोई नहीं है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है. अब उन्होंने सोशल मीडिया पर महारिकॉर्ड बना डाला है. मंगलवार को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सीएम योगी के फॉलोवर्स की संख्या 2.5 करोड़ के पास हो गई. यानी यूपी के मुख्यमंत्री को ट्विटर पर 25 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. यहां तक यूपी ही नहीं देश के बड़े-बड़े दिग्गज नेता नहीं पहुंच सके हैं. इतने ज्यादा फॉलोवर्स वाले योगी आदित्यनाथ पहले सीएम बन गए हैं.

योगी आदित्यनाथ का जलवा

बता दें कि ट्विटर पर इतने ज्यादा फॉलोवर्स वाले योगी आदित्यनाथ पहले मुख्यमंत्री बन गए हैं. यह आंकड़ा उन्होंने 8 साल बाद पाया है. सितंबर, 2015 में योगी पहली बार ट्विटर पर आए थे. तब वे सांसद हुआ करते थे. 2017 में यूपी के सीएम बनने के बाद उन्होंने कानून व्यवस्था और सुशासन को लेकर कई काम किए. जिसके बाद उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ. वे अपनी कार्यशैली और एक्शन को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. युवा उन्हें खूब पसंद करते हैं. दूसरी बार यूपी का मुख्यमंत्री बन उन्होंने यह बता दिया कि जनता में उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है.

मोदी-शाह क्लब में शामिल हुए योगी

ट्विटर पर योगी आदित्यनाथ ने 2.5 करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा छू लिया है. ऐसा कर वे पीएम मोदी और अमित शाह के क्लब में शामिल हो गए हैं. सीएम योगी की पॉपुलैरिटी सोशल मीडिया पर ही नहीं ऑफलाइन भी है. वे ट्विटर के अलावा फेसबुक, इंस्टाग्राम और कू ऐप पर काफी एक्टिव रहते हैं. सबसे एक्टिव सीएम और नेता में उनकी गिनती होती है. अक्सर अपने एक्शन को लेकर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ सुर्खियों में रहते हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों का ऐलान, किस जिले में कब है इलेक्शन? यहां देखिए पूरी सूची

उत्तर प्रदेश में गहराया बिजली संकट, बेनतीजा रही सरकार-कर्मचारियों की वार्ता, जनता सड़कों पर

उत्तर प्रदेश में आबकारी सहित पांच विभागों में निकली भर्तियां

उत्तर प्रदेश: महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल