जबलपुर में फैशन शो में लव जिहाद का आरोप लगा धर्मसेना का हंगामा, बंद कराया आयोजन, पुलिस ने दी समझाइस

जबलपुर में फैशन शो में लव जिहाद का आरोप लगा धर्मसेना का हंगामा, बंद कराया आयोजन, पुलिस ने दी समझाइस

प्रेषित समय :21:51:51 PM / Fri, Jun 16th, 2023

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में लव- जिहाद का आरोप लगाते हुए हिंदुवादी संगठन धर्मसेना ने जमकर विरोध जताते हुए हंगामा किया. दरअसल मामला है जबलपुर के समदडिय़ा माल का है. यहां धर्मसेना के कार्यकर्ताओं ने एक फैशन शो के दौरान जमकर हंगामा किया और शो को बंद करवा दिया. धर्मसेना का आरोप रहा कि कुछ मुस्लिम लड़कों द्वारा लव जिहाद को बढ़ावा देने के उद्देश्य से इस शो का आयोजन किया गया. इसमें जान बूझकर हिन्दू लड़कियों को बुलाया गया, इतना ही नहीं उनसे मोटी रकम भी वसूल की गई.

माल के बाहर हुआ जमकर हंगामा

जानकारी के अनुसार कुछ युवकों द्वारा समदडिय़ा माल में शुक्रवार की शाम एक फैशन शो का आयोजन किया गया था. उनका कार्यक्रम चल रहा था, इसी दौरान बड़ी संख्या में धर्मसेना के लोग वहां पहुंच गए और हंगामा करने लगे. उन्होंने सनसनीखेज आरोप लगाया कि इस शो की आड़ में लव-जेहाद को आगे बढ़ाने का षड्यंत्र किया जा रहा है. लव-जिहाद का नाम सामने आते ही वहां हड़कंप मच गया. धर्मसेना के लोगों ने शो में भाग लेने वाली युवतियों को लव जिहाद और इस तरह के आयोजनों की आड़ में होने वाले षड्यंत्रों को लेकर समझाइश भी दी गई.

साजिशन किया गया आयोजन

हिंदू धर्मसेना के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल का कहना रहा कि यह आयोजन कुछ मुस्लिम लड़कों द्वारा हिन्दू समाज की लड़कियों को लव-जिहाद में फंसाने को लेकर किया जा रहा था. योगेश अग्रवाल ने यह भी कहा कि इस आयोजन में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों से दो-दो हजार रुपये भी वसूल किए गए.

पहुंची पुलिस, दोनों पक्षों को समझाया

लव-जेहाद के विरोध में प्रदर्शन की जानकारी लगते ही बड़ी मात्रा में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया. पुलिस द्वारा दोनों पक्षों को समझाइश देकर मामले को शांत कराया. लेकिन इससे पहले करीब आधे घंटे तक जमकर हंगामा चला और धर्मसेना के लोगों में नाराजगी देखी गई.

धर्मसेना ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन

प्रदर्शन के उपरांत धर्मसेना कार्यकर्ताओं ने पुलिस के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा. इस ज्ञापन के माध्यम से फैशन शो के आयोजकों पर लव-जेहाद का षडय़ंत्र रचने का आरोप लगाते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की गई. इसके अलावा शो में भाग लेने वाली सभी प्रतिभागियों को आयोजकों से उनके पैसे वापस दिलाने की मांग भी की गई. इस दौरान धर्म सेना के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल सहित लता सिंह ठाकुर, भागचंद पटेल, चंदन अधिकारी, आरती शुक्ला, नीरज राजपूत, आकाश कुशवाहा, रोहित कटारिया, राष्ट्रीय हिंदू संगठन से रविता विश्वकर्मा, दिलीप सिंह, राजेंद्र श्रीवास्तव, राजेश भगत, अनिल ठाकुर, रविंद्र कौर, दीपमाला, श्यामली झा आदि बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर, भोपाल और निजामुद्दीन से सिंगरौली के बीच चलने वाली 3 यात्री गाडिय़ां निरस्त, 8 ट्रेनों को किया डायवर्ट

Rail News: जबलपुर- बांद्रा टर्मिनस-जबलपुर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन के चलने की अवधि बढ़ी

जबलपुर में अमानवीयता: बच्चे का शव थैले में रखकर डिंडोरी ले जाने मजबूर हुए दंपत्ति, मेडिकल कॉलेज से नहीं मिला शव वाहन

जबलपुर: पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर नकबजन-वाहन चोर, 27 मोबाइल फोन, 13 दो पहिया वाहन

जबलपुर: पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर नकबजन-वाहन चोर, 27 मोबाइल फोन, 13 दो पहिया वाहन

जबलपुर-इंदौर के बीच वंदे भारत का चलना तय, 27 जून को पीएम मोदी भोपाल में दिखाएंगे हरी झंडी