एमपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले, पूर्व सीएम कमलनाथ-दिग्विजयसिंह मध्यप्रदेश में माहौल बिगाडऩा चाह रहे

एमपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले, पूर्व सीएम कमलनाथ-दिग्विजयसिंह मध्यप्रदेश में माहौल बिगाडऩा चाह रहे

प्रेषित समय :17:08:26 PM / Sun, Jul 9th, 2023

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ व दिग्विजय सिंह मध्यप्रदेश का माहौल बिगाडऩा चाह रहे है. न्यायालय ने जिन्हे फांसी की सजा सुनाई है. दिग्विजयसिंह उन्हे फे क एनकाउंटर कहने वाले व्यक्ति है. वैसे कांग्रेसियों के खून में है फू ट डालो राज करो. खास तौर पर दिग्विजय सिंह ेक खून में अंग्रेजों के जीन्स तो है ही, मुगलों के भी जीन्स है. चाहे कमलनाथ हो या दिग्विजय सिंह दोनों को मध्यप्रदेश की जनता माफ नहीं करेगी.

                                     भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार में सागर में एक दलित को जिंदा जला दिया गया था. उनका काम केवल तुष्टिकरण की राजनीति कर माहौल खराब करना है. भाजपा दलित से लेकर आदिवासियों के लिए काम करती है. कमलनाथ व दिग्विजयसिंह द्वारा वातावरण खराब करने व भ्रम फैलाने के मामले को सब अच्छी तरह से जानते हैं. 15 महीनों में व 2003 से पहले सबने गहराई से देखा कि मध्यप्रदेश में कैसा दौर था. जिस प्रकार से कांग्रेस वातावरण खराब करने कर झूठ परोस रही है वह अत्यन्त घातक है. वीडी शर्मा ने सीधी आदिवासी कांड को लेकर कहा कि सरकार ने प्रभावी कार्रवाई की है. यहां भाजपा की सरकार है वे ऐसे मामलों में यह नहीं देखती है कि कौन सा दल है, कौन सा समाज है, कौन सा धर्म है. अगर किसी ने अपराध किया है तो अपराध करने वाला अपराधी है. वह किसी का नहीं होता.

उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होती है लेकिन कांग्रेस दोहरा चरित्र अपनाती है. उन्होने यह भी कहा कि समाज में परम पूज्य सरसंघचालक के बारे में इतना झूठ लिखना व पोस्ट करना कानूनन अपराध तो है ही साथ ही समाज में विद्वेष फैलाने का काम किया जा रहा है. इंदौर में दिग्विजयसिंह पर केस दर्ज करने के मामले में उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए. वीडी शर्मा ने कहा यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी अब राजनैतिक दल बचा नहीं नहीं है पहले चुनाव में भी यही हालात थे विधानसभा चुनाव में भी. वहां पर पहले कम्युनिस्टों का आतंक था. वही आतंक टीएमसी ने बंगाल में शुरू किया है. वहां भाजपा कार्यकर्ताओं व समाज के लोगों की हत्याएं हो रही हैं. वहां राजनीतिक दल नहीं बल्कि गुण्डों का एक दल बनकर खड़ा हो गया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

BJP: भूपेन्द्र यादव होंगे एमपी के चुनाव प्रभारी, पार्टी ने की चुनावी राज्यों में प्रभारियों- सह प्रभारियों की नियुक्ति

HMS एमपी की कार्यकारिणी घोषित का. नेमसिंह अध्यक्ष, काम. नवीन लिटोरिया महामंत्री घोषित, यहां देखें पूरी सूची

एमपी के इंदौर में जुलूस, रैली, धरना, प्रदर्शन पर 25 अगस्त तक प्रतिबंध, कांवड़ यात्रा रहेगी अप्रभावी