OMG : वाराणसी में टमाटर की सुरक्षा के लिए दुकानदार ने रखे बाउंसर, अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा जेड प्लस सिक्योरिटी दें

OMG : वाराणसी में टमाटर की सुरक्षा के लिए दुकानदार ने रखे बाउंसर, अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा जेड प्लस सिक्योरिटी दें

प्रेषित समय :19:14:15 PM / Sun, Jul 9th, 2023

वाराणसी. बढ़ती कीमतों के बीच टमाटर की सुरक्षा अब चर्चाओं का मुद्दा बन गई है. उत्तर प्रदेश के वाराणसी जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का निर्वाचन क्षेत्र भी है, में एक दुकानदार को दो बाउंसर रखने पड़े हैं. दुकानदार का कहना है कि ग्राहक आक्रामक हो रहे हैं. साथ ही एक राज्य में टमाटर लूट का भी मामला सामने आ चुका है.

ग्राहकों को रोकने के लिए रखे बाउंसर

न्यूज के मुताबिक, वाराणसी में एक सब्जी विक्रेता अजय फौजी ने ग्राहकों को टमाटर खरीदने आने से रोकने के लिए बाउंसरों को काम पर रखा है. टमाटर की कीमतों में पिछले कुछ दिनों में भारी वृद्धि हुई है. उन्होंने कहा कि मैंने बाउंसरों को काम पर रखा है, क्योंकि टमाटर की कीमत बहुत अधिक है.

दुकानदार बोला- हमें कोई बहस नहीं करनी

दुकानदार ने कहा कि लोग हिंसा कर रहे हैं और यहां तक कि टमाटर भी लूट रहे हैं. चूंकि हमारी दुकान में टमाटर है, हम कोई बहस नहीं चाहते हैं, इसलिए हमने यहां बाउंसर रखे हैं. उन्होंने बताया कि टमाटर 160 रुपये प्रति किलोग्राम रुपये में बिक रहे हैं.

अखिलेश यादव ने किया वीडियो ट्वीट

उधर पर काली ड्रेस और काले चश्मा लगाए खड़े दो बाउंसरों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों में टमाटर की कीमतों को लेकर बहस भी छिड़ गई है. ऐसे में उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बाउंसर का वीडियो शेयर किया है. लिखा है, भाजपा टमाटर को जेड प्लस सुरक्षा दें.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वाराणसी : ज्ञानवापी मस्जिद केस में कोर्ट का बड़ा फैसला, इन 7 मुकदमों की सुनवाई एक साथ

UP: वाराणसी में PM मोदी की भतीजी बन रिटायर कर्नल से 21 लाख की ठगी, स्टॉक मार्केट में मुनाफा का दिया था झांसा

वाराणसी रेलवे स्टेशन पर टॉयलेट जाने का बोल- नई नवेली दुल्हन हो गई छूमंतर, 3 लाख देकर युवक ने की थी