आंध्र प्रदेश : नहर में गिरी यात्रियों से भरी बस, 7 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल, प्रकाशम जिले में घटना

आंध्र प्रदेश : नहर में गिरी यात्रियों से भरी बस, 7 लोगों की मौत, 15 से ज्यादा घायल, प्रकाशम जिले में घटना

प्रेषित समय :14:40:20 PM / Tue, Jul 11th, 2023

प्रकाशम. आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले में दारसी के पास यात्रियों से भरी एक बस सागर नहर में गिर गई. हादसे में 7 साल की बच्ची समेत 7 लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक लोग घायल हो गए.

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आधी रात के आसपास 40 से अधिक यात्रियों को ले जा रही आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की बस सागर नहर में गिर गई. बस पोडिली से काकीनाडा से जा रही थी. पुलिस ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. दारसी सब इंस्पेक्टर रामकृष्ण ने बस दुर्घटना में सात लोगों की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि 15 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. घायलों का दारसी और ओंगोल अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

प्रकाशम एसपी मलिका गर्ग का कहना है कि बस एक शादी के रिसेप्शन के लिए पोडिली से काकीनाडा की ओर जा रही थी. बस एक कंक्रीट की दीवार से टकराने के बाद नियंत्रण खो बैठी और नहर में गिर गई. इसमें सात लोगों की जान चली गई, जबकि कई यात्री घायल हो गए.

घायल बोले- ड्राइवर को आ रही थी झपकी

उधर, घायलों के मुताबिक बस के ड्राइवर के झपकी लेने के कारण हादसा हुआ है. हादसे के शिकार मृतकों की पहचान अब्दुल अजीज (65), अब्दुल हानी (60), शेख रमीज (48), मुल्ला नूरजहां (58), मुल्ला जानी बेगम (65), शेख शबीना (35) और शेख हीना (7) के रूप में की गई है. बस हादसे को लेकर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने शोक जताया है. साथ ही अधिकारियों को घायलों को बेहतर चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित करने का आदेश दिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Road Accident: नेपाल के सिंधुली में भीषण सड़क हादसा, बिहार के रहने वाले 4 भारतीयों की मौत

UP Road Accident : ट्रक से टकराई तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की गई जान

Road Accident: मसूरी-देहरादून हाईवे पर हादसा, खाई में गिरी बस, दो महिलाओं की मौत, कई घायल

Road Accident: मणिपुर के नोनी में दर्दनाक बस हादसा, 15 छात्रों की मौत, बचाव कार्य जारी

Accident: बस की टक्कर लगते ही पिकअप वाहन से उछलकर दूर गिरे स्कूली बच्चे, 2 की मौत, 16 घायल