उदयपुर में एयर इंडिया की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, उड़ान के दौरान यात्री के मोबाइल में हुआ ब्लास्ट

उदयपुर में एयर इंडिया की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, उड़ान के दौरान यात्री के मोबाइल में हुआ ब्लास्ट

प्रेषित समय :18:11:42 PM / Mon, Jul 17th, 2023

उदयपुर. एयर इंडिया की दिल्ली जा रही फ्लाइट ने अचानक उदयपुर में इमरजेंसी लैंडिंग की है. इस इमरजेंसी लैंडिंग के बाद हवाई यात्री दहशत में आ गए. बताया जा रहा है कि, एयर इंडिया की उदयपुर-दिल्ली फ्लाइट में एक यात्री का मोबाइल ब्लास्ट हो गया. जिसके बाद हवाई जहाज में बैठे यात्री डर गए और उनमें हड़कंप मच गया.

फ्लाइट की तत्काल इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई. उसके बाद 3 से 4 पैसेंजर फ्लाइट से बाहर निकले. बताया जा रहा है कि उन यात्रियों ने फ्लाइट में उड़ान भरने से मना कर दिया. जानकारी के अनुसार, मोबाइल में ब्लास्ट की यह घटना एयर इंडिया की फ्लाइट 470 में हुई बताई जा रही है. लेकिन बाद में तकनीकी चेकअप करने के बाद सब कुछ सही पाए जाने के बाद फिर फ्लाइट को दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया.

बताया जा रहा है कि एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या-470 में ये हादसा हुआ. इस फ्लाइट ने उदयपुर से दिल्ली के लिए दोपहर एक बजे उड़ान भरी थी. इस फ्लाइट में कुल 140 यात्री सवार थे. फ्लाइट के उदयपुर से उड़ान भरने के करीब 10 मिनट बाद ही यह हादसा हुआ. फ्लाइट के उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही यात्री के मोबाइल फोन की बैटरी फट गई. बताया जा रहा है कि किसी यात्री कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भोपाल से दिल्ली जा रही वंदे भारत ट्रेन में बीना के पास लगी आग, यात्रियों को सुरक्षित निकाला

दिल्ली सरकार का बड़ा निर्णय : हर बाढ़-पीडि़त परिवारों को मिलेगी 10 हजार की सहायता राशि