BJP लीडर किरीट सोमैया का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने पर महाराष्ट्र की सियासत गर्म, विपक्ष ने हमला बोला

BJP लीडर किरीट सोमैया का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने पर महाराष्ट्र की सियासत गर्म, विपक्ष ने हमला बोला

प्रेषित समय :15:27:03 PM / Tue, Jul 18th, 2023

मुंबई. सोशल मीडिया पर किरीट सोमैया का आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से महाराष्ट्र की सियासत गर्म हो गई है. सोमैया के मुद्दे पर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोला है. वहीं बीजेपी नेता किरीट सोमैया और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने वीडियो की जांच की मांग उठाई है. वहीं, वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. किरीट सोमैया का यह आपत्तिजनक वीडियो एक मराठी चैनल ने भी प्रसारित किया है.

विधान परिषद में विपक्ष के नेता और उद्धव ठाकरे गुट के नेता अंबादास दानवे ने किरीट सोमैया पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि किरीट सोमैया के संबंध में जो शिकायत मिली है, उसे सही मंच पर उठाया जाएगा. अंबादास ने कहा कि मेरे लिए शिकायत करने वाली महिलाओं की सुरक्षा प्रमुख है. वहीं दूसरे नेता भी बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं. भास्कर जाधव ने डिप्टी सीएम फडणवीस से सवाल किया क्या सोमैया के लिए बीजेपी के पास कोई अलग मापदंड है. शरद पवार गुट की नेता विद्या चव्हाण ने कहा कि जब किरीट सोमैया खुद अश्लील हरकतें कर चुके हैं तो उन्हें दूसरों पर कीचड़ उछालने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है.

मराठी चैनल ने प्रसारित कर दिया वीडियो

एक मराठी चैनल ने किरीट सोमैया का ब्लर किया हुआ अश्लील वीडियो प्रसारित किया है. चैनल ने दावा किया है कि उनके पास ऐसा वीडियो है, जिसमें किरीट सोमैया आपत्तिजनक हरकत कर रहे हैं. हालांकि सोमैया ने इसे राजनैतिक साजिश करार दिया है और सीडी की जांच की मांग उठाई है. सोमैया ने कहा कि यह उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के उद्देश्य से किया गया है. मैंने भ्रष्टाचार के कई मामले खोले हैं जिसके बाद षड्यंत्र के तहत मुझे फंसाया जा रहा है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र : राज्य की राजनीति फिर गरमाई, शरद पवार ने मिलने पहुंचे दोनों पक्षों के नेता

SC ने महाराष्ट्र विस स्पीकर को नोटिस दिया, 2 हफ्ते में जवाब मांगा, बागी विधायकों की अयोग्यता का है मामला

महाराष्ट्र में होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, देवेन्द्र फडणवीस से अजित पवार ने की मुलाकात

#महाराष्ट्र सियासी जोड़-तोड़! सत्ता तो करीब आ रही है, लेकिन.... क्या जनता दूर जा रही है?

महाराष्ट्र : शिंदे गुट के विधायकों ने दिया अल्टीमेटम, कहा- पुराने मंत्रियों को कैबिनेट से हटाकर उनको मंत्री बनाएं