सीमा हैदर की होगी गिरफ्तारी, पाकिस्तानी सिम को तोड़कर फेंका, अलग-अलग नाम से मिले 2 पासपोर्ट

सीमा हैदर की होगी गिरफ्तारी, पाकिस्तानी सिम को तोड़कर फेंका, अलग-अलग नाम से मिले 2 पासपोर्ट

प्रेषित समय :15:12:41 PM / Wed, Jul 19th, 2023

नोएडा. सचिन के प्यार में पाकिस्तान की बॉर्डर पार कर भारत आई सीमा हैदर से पिछले कई घंटों से यूपी एटीएस पूछताछ कर रही है. इस दौरान एटीएस को उसके कई राज के बारे में पता चला है. सीमा के बारे में जो राज पता चले हैं उससे लगने लगा है कि वह जल्द ही गिरफ्तार होगी.  सूत्रों के मुताबिक, अगले दो-तीन दिन में सीमा को अरेस्ट किया जा सकता है.

सीमा हैदर के कई चौंकाने वाले राज आए सामने

दरअसल, उत्तर प्रदेश पुलिस और एटीएस की छानबीन के दौरान सीमा के पास से अलग-अलग नाम के दो पासपोर्ट, एक टूटा हुआ मोबाइल फोन, जिसका सिम टूटा हुआ था जिसकी सिम टूटी हुई थी. इसके अलावा उसके अलग-अलग डेट ऑफ बर्थ वाले डॉक्यूमेंट भी मिला है. जांच में सामने आया है कि सीमा ने अपने फोन की पाकिस्तानी सिम को तोड़कर फेंक दिया है. इतना ही नहीं उसने अपने मोबाइल का डेटा भी डिलीट किया है. बताया जा रहा है कि सीमा नो जो सिम तोड़ी है वह नेपाल तक एक्टिव थी. दोनों सिम उसने शारजाह और काठमांडू में खरीदी थीं. इतना नही सीमा जब कभी सचिन से ऑनलाइन बात करती थी तो वह अनजान व्यक्ति के हॉटस्पॉट को इस्तेमाल करती थी.

भारतीय खुफिया एजेंसी को शक, सीमा पाक की अंडर कवर एजेंट

मीडिया सूत्रों की मानें तो सीमा हैदर के बैकग्राउंड को लेकर भारतीय इंटेलिजेंस एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो यानी आईबी से रेड फ्लैग मिला था. आईबी को ये रेड फ्लैग भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ यानी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग से मिला है. वहीं उत्तर प्रदेश की एटीएस टीम को सीमा पर शक है कि कहीं वह पाकिस्तान की जासूस तो नहीं है. जो सचिन को अपने प्यार के जाल में फंसाकर भारत के खिलाफ साजिश रच रही हो. बतौर यहां पर उसने पाक के अंडर कवर एजेंट के रूप में एंट्री ली हो. साथ ही यहां की सूचना पाकिस्तान को देती हो. इनपुट के बाद ही यूपी एटीएस एक्शन में आई और उससे पूछताछ शुरू कर दी गई.

पाकिस्तानी सेना में पोस्टेड हैं सीमा का परिवार

छानबीन में सामने आया है कि सीमा का भाई और चाचा पाकिस्तानी आर्मी में हैं. ढ्ढक्च से मिले इनपुट के बाद ही यूपी एटीएस एक्टिव हुई और सीमा-सचिन से पूछताछ कर रही है. सीमा के पति के मुताबिक, सीमा के चाचा गुलाम पाकिस्तानी सेना में अफसर हैं जो कि इस्लामाबाद में तैनात हैं. तो वहीं उसका भाई आसिफ सेना में सिपाही है जो कि करांची में पोस्टेड है.

सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी

पकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर लगातार चर्चा में बनी हुई है. लेकिन अब उसकी मुसीबत बढऩे वाली हैं. सीमा हैदर का कहना है कि वह अब पाकिस्तान वापस नहीं जाना चाहती है. गुलाम उससे साथ मारपीट करता है. अब मेरा पति सचिन है, सारी जिंदगी उसके साथ बिताना चाहती है. सीमा यूपी के ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा से प्यार करती है. जिसके साथ रहने के लिए वो अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते अवैध तरीके से बिना वीजा के भारत आई है. जिसको लेकर उस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. सीमा और सचिन को ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते प्यार हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

UP एटीएस ने पाकिस्तानी सीमा हैदर को हिरासत में लिया, आईबी ने दिया ये बड़ा इनपुट

अमृतसर अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी ड्रोन से गिराई गई करोड़ों रुपए की हेरोइन सुरक्षा ने बरामद की

जम्मू: सांबा सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया

25 हजार करोड़ रुपये की हाईग्रेड ड्रग्स जब्त, 1 पाकिस्तानी गिरफ्तार, देश में अब तक की सबसे बड़ी रिकवरी

तारिक फतेह का 73 की उम्र में निधन, पाकिस्तानी लेखक ने कनाडा में ली अंतिम सांस, मौत से दुखी हैं भारतीय फैंस

चीन में पाकिस्तानी गधों और कुत्तों के बाद बंदरों की बढ़ी डिमांड, श्रीलंका से हो रही खरीदी की बातचीत

ब्रिटिश गृहमंत्री का बड़ा बयान: कहा- अंग्रेजी लड़कियों को ड्रग्स देते हैं, रेप करते हैं पाकिस्तानी, मची खलबली