महाराष्ट्र के सतारा में घर पर 4 लोगों का शव मिलने से मचा हड़कंप, मृतकों में 2 बच्चे और माता-पिता शामिल

महाराष्ट्र के सतारा में घर पर 4 लोगों का शव मिलने से मचा हड़कंप, मृतकों में 2 बच्चे और माता-पिता शामिल

प्रेषित समय :20:34:06 PM / Fri, Jul 21st, 2023

मुंबई. महाराष्ट्र के सतारा जिले के पाटन से शुक्रवार की सुबह एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया. जहां एक मकान में दो बच्चों के साथ एक परिवार चार सदस्यों के शव मिले हैं. सतारा पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू दी है. स्थानीय पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सतारा के पाटन तालुक के संणबुर में एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव उनके घर में मिलने से हड़कंप मच गया है. घर में माता-पिता और उनके दो बच्चे मृत मिले है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह आत्महत्या है या हत्या? पुलिस इसकी गुत्थी सुलझाने में लगी है.

बताया जा रहा है कि यह एक किसान परिवार है. परिवार के चार सदस्यों के शव संदिग्ध हालत में पाए जाने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई हैं. गांव वालों का दावा है कि रात को परिवार एक साथ सोया था. लेकिन सुबह होने के बावजूद भी कोई घर से बाहर नहीं निकला. इस बीच घर में उनके फोन भी लगातार बज रहे थे. इससे ग्रामीणों को गड़बड़ी का शक हुआ और उन्होंने एकजुट होकर घर का दरवाजा खोला. जिसके बाद यह चौंकाने वाली घटना सामने आई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है.

मृतकों की पहचान आनंद जाधव, उनकी पत्नी सुनंदा जाधव, बेटे संतोष जाधव और विवाहित बेटी पुष्पलता धस के तौर पर हुई हैं. हालांकि, शुरुआती जांच में यह साफ नहीं हो पाया है कि यह आत्महत्या का मामला है या कुछ और. घटना के पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. चारों की मौत का कारण जानने के लिए जांच-पड़ताल की जा रही है. पड़ोसियों व रिश्तेदारों के बयान दर्ज किये जा रहे है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र : ठाणे में तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक ने जीप को मारी टक्कर, 6 छात्रों की मौत, 8 गंभीर

महाराष्ट्र : राज्य की राजनीति फिर गरमाई, शरद पवार ने मिलने पहुंचे दोनों पक्षों के नेता

SC ने महाराष्ट्र विस स्पीकर को नोटिस दिया, 2 हफ्ते में जवाब मांगा, बागी विधायकों की अयोग्यता का है मामला

महाराष्ट्र में होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, देवेन्द्र फडणवीस से अजित पवार ने की मुलाकात

#महाराष्ट्र सियासी जोड़-तोड़! सत्ता तो करीब आ रही है, लेकिन.... क्या जनता दूर जा रही है?