MP : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया गाडरवारा में 4825.01 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन

MP : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया गाडरवारा में 4825.01 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन

प्रेषित समय :15:02:41 PM / Fri, Jul 21st, 2023

नरसिंहपुर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के शुक्रवार को गाडरवारा आगमन दौरान हेलीपैड पर वन मंत्री एवं जि़ले के प्रभारी मंत्री डॉ कुंवर विजय शाह, राज्य सभा सांसद कैलाश सोनी, लोक सभा सांसद राव उदय प्रताप सिंह, विधायक जालम सिंह पटेल सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने स्वागत, अभिनंदन किया. इस मौके पर कमिश्नर अभय वर्मा, कलेक्टर ऋजु बाफऩा,पुलिस अधीक्षक अमित कुमार सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार की दोपहर गाडरवारा पहुंचे. हेलीपेड पर जिले के प्रभारी व प्रदेश के वन मंत्री डा. कुंवर विजय शाह सहित राज्यसभा सदस्य कैलाश सोनी, नर्मदापुरम सांसद राव उदयप्रताप सिंह, नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल ने स्वागत किया. इसके उपरांत मुख्यमंत्री रोड शो के जरिए आमलोगों से मिल रहे हैं. मुख्यमंत्री से मिलने के लिए लोगों में उत्साह बना है. पुलिस को रोड शो के दौरान भीड़ को नियंत्रित करना पड़ रहा है. मुख्यमंत्री गाडरवारा में शक्कर पेंच लिंक संयुक्त परियोजना सहित विभिन्न कार्यो का लोकार्पण-भूमिपूजन करने पहुंचे हैं इस मौके पर मंडी में लाड़ली बना सम्मेलन भी किया जा रहा है.

लाड़ली बहनों को ला रही बस अनियंत्रित होकर खेत में घुसी, सवार सुरक्षित

गाडरवारा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में भीड़ जुटाने सभी लाड़ली बहनों को गांव गांव से बसों द्वारा गाडरवारा के मंडी स्थित कार्यक्रम स्थल लाया गया है. शुक्रवार की सुबह गाडरवारा तहसील के ग्राम बम्होरी मनकवारा से लाड़ली बहनों को लेकर आ रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पटरी से उतरी और खेत की तरफ पहुंच गई. राहत की बात रही की सवार सुरक्षित रहे. बस से उतरकर महिलाओं को सड़क किनारे बैठकर गंतव्य जाने दूसरे वाहन का इंतजार करना पड़ा. सभा में भीड़ जुटाने बड़ी संख्या में यात्री बसों का अधिग्रहण किया गया है. जिससे सड़को पर वाहनों की कमी से यात्री भी परेशान हैं.

शक्कर पेंच लिंक संयुक्त परियोजना का भूमिपूजन

गाडरवारा में मुख्यमंत्री ने भूमिपूजन करते हुए बोला- शक्कर पेंच लिंक संयुक्त परियोजना 4434.02 करोड़ रुपये की लागत से बनाई जाएगी. जिले की गाडरवारा तहसील के ग्राम हथनापुर के समीप 445.73 एमसीएम भराव क्षमता का बांध निर्माण कर जिले के 189 तथा छिंदवाड़ा जिले के 99 ग्राम को सिंचाई का लाभ प्राप्त होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

UP की तर्ज पर मध्यप्रदेश में भी वाहनों के चालान रद्द करें मुख्यमंत्री शिवराज : परमवीर सिंह

Jabalpur: नर्मदा जी का पूजन-अर्चन के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा महाकौशल का दौरा मुख्यमंत्री शिवराजसिंह की चुनावी नौटंकी है

मध्यप्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी को बताया देश का सबसे असफल नेता

MP News : बीजेपी सांसद पाटिल बोले- बजरंग बली के नाम पर गलत काम करने वालों से प्रशासन निपटेगा

MP News : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में किया एमएसएमई समिट का शुभारंभ

MP News: व्यापम घोटाले में 5 आरोपी दोषी करार, अपनी जगह दूसरे लोगों से दिलवाई थी परीक्षा