एमपी में राजस्थान के 3 युवकों की मौत, पानी से भरी खाई में गिरे, रात भर उसमें डूबे रहे

एमपी में राजस्थान के 3 युवकों की मौत, पानी से भरी खाई में गिरे, रात भर उसमें डूबे रहे

प्रेषित समय :15:51:43 PM / Sun, Jul 23rd, 2023

झालावाड. राजस्थान के कोटा संभाग के झालवाड़ जिले के तीन युवकों की मध्य प्रदेश में पानी से भरी खाई में डूब जाने से मौत हो गई. ये तीनों युवक झालावाड़ जिले से सटे मध्यप्रदेश के माचलपुर थाना इलाके में शनिवार देर रात सड़क किनारे पानी से भरी खाई में गिर गए थे. इससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के शिकार हुए तीनों युवक झालावाड़ जिले के बकानी थाना इलाके के भानपुरिया गांव के रहने वाले थे. हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया.

पुलिस के मुताबिक हादसा शनिवार देर रात को हुआ. भानीपुरिया गांव निवासी तीन युवक बाइक से बकानी इलाके से मध्यप्रदेश के पिपलिया कुल्मी गांव की ओर जा रहे थे. उसी दौरान यह हादसा हो गया. रविवार को सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद मध्य प्रदेश की माचलपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उसने ग्रामीणों की सहायता से मृतकों के शवों को बाहर निकलवाकर माचलपुर के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. उसके बाद बकानी थाना पुलिस को और मृतकों के परिजनों को सूचित किया.

आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई जा रही है

पुलिस के अनुसार इस दर्दनाक हादसे में भानीपुरिया गांव निवासी प्रकाश, कालू और कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई. प्रारंभिक जांच में हादसे का कारण बाइक के बेकाबू होकर सड़क के किनारे पानी से भरी खाई में गिरना बताया जा रहा है. वहीं आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना जताई जा रही है. फिलहाल मध्य प्रदेश की माचलपुर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. यह खाई सड़क निर्माण के लिए मिट्टी निकालने से बनी थी. उसके बाद उसमें बारिश का पानी भर गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान: पूर्व सांसद धन सिंह रावत समेत 16 दिग्गजों ने थामा BJP का दामन

राजस्थान : भरतपुर में MBBS स्टूडेंट्स ने जूनियर से किया रैंगिंग, सो रहे छात्रों के बीच शराब पीकर पहुंचे, फिर की यह हरकत

मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा बर्खास्त, भारी पड़ा राजस्थान विधानसभा में महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाना

राजस्थान सामाजिक सुरक्षा की गारंटी देने वाला देश का पहला राज्य बना, लाखों लोगों को मिलेगा फायदा

राजस्थान में सबकी ताकत का आकलन करेगी पॉलिटिकल सर्वे कंपनी