जबलपुर बना नशे की मंडी, बेलबाग में नशीले इंजेक्शन बेचते युवक पकड़ा गया, हनुमानताल में अवैध शराब कारोबारी गिरफ्तार

जबलपुर बना नशे की मंडी, बेलबाग में नशीले इंजेक्शन बेचते युवक पकड़ा गया, हनुमानताल में अवैध शराब कारोबारी गिरफ्तार

प्रेषित समय :19:25:43 PM / Sun, Jul 23rd, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी का जबलपुर नशे की मंडी बन चुका है. यहां पर आए दिन नशीले इंजेक्शन व अवैध रुप से शराब बेचने वाले पकड़े जा रहे हैं. इसके बाद भी अवैध कारोबारियों पर अंकुश नहीं लगाया जा रहा है. बेलबाग पुलिस ने प्रेमसागर क्षेत्र से एक्सिस स्कूटी से इंजेक्शन बेच रहे रीतेश चौधरी को पकड़ा है. इसी तरह हनुमानताल पुलिस ने बाबाटोला में मोहम्मद अमजद अंसारी को पकड़ा है, जिसने पहाड़ी के बीच में भारी मात्रा में शराब छिपाकर रखी थी. पुलिस ने करीब 720 पॉव शराब बरामद की है.

पुलिस के अनुसार रीतेश पिता ओमप्रकाश चौधरी उम्र 19 वर्ष निवासी रानीताल मरघटाई लार्डगंज अपने साथी रवि तिवारी निवासी करियापाथर काली मंदिर के पास घमापुर के साथ प्रेमसागर क्षेत्र में नशीले इंजेक्शन बेच रहा है. इस बात की खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई. पुलिस को देखते ही रवि तिवारी तो भाग गया. वहीं रीतेश चौधरी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने रीतेश के कब्जे से फेनिरामाईन मैलेट इंजैक्शन आईपी पेकाविल 10 एमएल वाले 145 नग एवं बुप्रेनोरफिन इंजैक्शन आईपी ब्यूपिन 02 एमएल के  200 नग इंजेक्शन बरामद किए. पूछताछ में आरोपी रीतेश ने बताया कि रवि तिवारी इंजेक्शन खरीदकर लाता है. पुलिस ने रीतेश चौधरी को हिरासत में लेकर रवि तिवारी की तलाश शुरु कर दी है.

पहाड़ी में छिपाकर रखी थी शराब-

इसी तरह हनुमानताल पुलिस ने बाबाटोला क्षेत्र में दबिश देकर मोहम्मद अमजद नामक युवक को गिरफ्तार कर पहाड़ी में छिपाकर रखी गई करीब 720 पॉव शराब बरामद की है. वहीं पुलिस को देखकर अमजद का साथी कृष्णा गुप्ता निवासी घमापुर भागने में सफल रहा है. पुलिस को पूछताछ में आरोपी मोहम्मद अमजद ने बताया कि उक्त शराब कटनी से खरीदकर लाते है. पुलिस अब फरार हुए कृष्णा गुप्ता की सरगर्मी से तलाश कर रही है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेल न्यूज : जबलपुर-रीवा इंटरसिटी सहित पमरे की तीन गाडिय़ों की समय सारणी में हुआ बदलाव

WCR के जबलपुर-भेड़ाघाट सहित 9 पॉपुलर सिटी-क्षेत्र को 36 स्टेशनों के साथ मैप किया गया, रेल यात्रियों को मिलेगा यह लाभ

CBI ने जबलपुर सहित देशभर में 12 जगहों पर मारा छापा, 17 पर, MES अफसरों की जांच

20-21 जुलाई को जबलपुर से जाने व आने वाली अमरावती एक्सप्रेस निरस्त, यात्रियों को वापस किया जा रहा किराया

एमपी के 643 थाना प्रभारियों के तबादले, जबलपुर से अधिकतर इंस्पेक्टर इंदौर, भोपाल स्थानांतरित