छत्तीसगढ़ : सीएम बघेल की दुर्ग संभाग के युवाओं से भेंट मुलाकात, कका कका के नारे से गूंजा स्टेडियम

छत्तीसगढ़ : सीएम बघेल की दुर्ग संभाग के युवाओं से भेंट मुलाकात, कका कका के नारे से गूंजा स्टेडियम

प्रेषित समय :14:58:16 PM / Fri, Aug 4th, 2023

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर, बिलासपुर के बाद आज दुर्ग संभाग के युवाओं के साथ भेंट-मुलाकात के लिए भिलाई सेक्टर-6 के जयंती स्टेडियम पहुंचे. मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम स्थल में छत्तीसगढ़ महतारी के छायाचित्र के समक्ष माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर, राज गीत के साथ युवाओं से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम की शुरुआत की.

मुख्यमंत्री के आगमन के साथ ही युवाओं का जोश दोगुना हो गया है. धुमाल और बैंड परफॉर्मेंस की धुन में उत्साहित युवाओं के कका कका के नारे से जयंती स्टेडियम गूंज उठा.
मुख्यमंत्री से भेंट मुलाकात कार्यक्रम में राजनांदगांव, कवर्धा, बालोद, बेमेतरा, खैरागढ़, मानपुर-मोहला-अंबागढ़-चौकी और दुर्ग जिले के युवाओं, महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे प्रतिभागी भी शामिल हुए. यहां करीब पांच हजार युवाओं के बैठने की व्यवस्था बनाई गई है. मंच पर दो एलईडी स्क्रीन और पंडाल पर चार एलईडी स्क्रीन की व्यवस्था है.
ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल युवाओं से लगातार रू-ब-रू हो रहे हैं. युवाओं से भेंट मुलाकात के इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री बघेल छत्तीसगढ़ के विकास की मुद्दे, युवाओं के लिए संचालित योजनाओं, उनकी उपलब्धियों और आकांक्षाओं पर बात कर रहे हैं.

काला झंडा दिखाने पर बीजेपी नेता हिरासत में

वहीं भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री का विरोध करते हुए काला झंडा दिखाने का प्रयास किया. जमकर नारेबाजी की. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया. भाजपा नेताओं का आरोप है कि मुख्यमंत्री का भेंट मुलाकात कार्यक्रम एक छलावा है. जून में भी मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात कार्यक्रम में भिलाई आए थे, कई घोषणाएं की थी, पर एक भी पूरा नहीं हुआ.

सांसद ने जताई आपत्ति

वहीं मुख्यमंत्री के आयोजन को लेकर दुर्ग सांसद विजय बघेल ने आपत्ति जताई है. सांसद विजय बघेल ने आरोप लगाते हुए कहा है कि युवाओं से भेंट मुलाकात कार्यक्रम में भीड़ बढ़ाने प्रत्येक कालेज से सौ-सौ युवाओं को लाने दबाव बनाया जा रहा है. नहीं आने की सूरत में परिणाम भुगतने की चेतावनी दी जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में आइ फ्लू का बढ़ा खतरा, सीएम ने रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाने के दिए निर्देश

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री ने कारगिल विजय दिवस पर शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

छत्तीसगढ़ के कोरबा में ढाई साल के बच्चे के मुंह में घुसी छिपकली, जहर फैलने से हुर्ई मौत

छत्तीसगढ़ : युवा संवाद में सीएम भूपेश बघेल, युवाओं के साथ किया भेंट-मुलाकात

CG News : इंटरकास्ट मैरिज में मौलाना नहीं पढ़ाएंगे निकाह, छत्तीसगढ़ में मुस्लिम समाज का बड़ा फैसला