एमपी : सिंगरौली से बीजेपी विधायक ने अपने गुंडे बेटे से नाता तोड़ा, बोले- मेरा उससे कोई लेना देना नहीं

एमपी : सिंगरौली से बीजेपी विधायक ने अपने गुंडे बेटे से नाता तोड़ा, बोले- मेरा उससे कोई लेना देना नहीं

प्रेषित समय :17:52:52 PM / Sun, Aug 6th, 2023

भोपाल. मध्य प्रदेश के सिंगरौली में भाजपा विधायक रामलल्लू वैश्य के बेटे विवेकानंद वैश्य की गुंडागर्दी पर जमकर बवाल हो रहा है. विधायक पुत्र विवेकानंद तीन दिन से फरार है. उस पर एक आदिवासी युवक को गोली मारने का आरोप है. अब विधायक पुत्र द्वारा आदिवासी युवक को गोली मारने से गरमाई सियासत के बीच विधायक रामलल्लू वैश्य ने अपनी चुप्पी तोड़ी. उनका कहना है कि वे अपने बेटे से नाता तोड़ चुके हैं.

विधायक रामलल्लू वैश्य ने सफाई दी कि बेटे विवेकानंद से उनका कोई लेना-देना नहीं है. वह पिछले पांच साल से उनके साथ नहीं रहता है. विधायक के अनुसार बेटे ने दूर चटका में अपना रहवास बना रखा है. इसलिए उसके क्रियाकलापों की उन्हें कोई जानकारी नहीं रहती है. विधायक की ओर से इस संबंध में एक वीडियो जारी किया गया है.

वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है कि बेटे विवेकानंद की गिरफ्तारी और उस पर कार्रवाई को लेकर उन्होंने कभी भी पुलिस पर किसी भी तरीके से दबाव नहीं बनाया. पुलिस अपना कार्य कर रही है. एफआइआर भी दर्ज कर ली गई है. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना भी साधा. कहा, वो गंदी राजनीति कर रहे हैं.

इस बीच शनिवार को युवक कांग्रेस ने माजन मोड़ पर प्रदर्शन किया. पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद भी जब वे नहीं माने तो पुलिस ने सभी को गिरफ्तार किया. इधर, आरोपी विवेकानंद की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी. पुलिस की तीन टीमों ने मोरबा के विभिन्न ठिकानों के साथ यूपी के कई इलाकों में दबिश दी. शहरी, ग्रामीण अंचल में भी पड़ताल जारी रखी. एसपी मो. यूसुफ कुरैशी का कहना है कि जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरियर सर्विस वाहन में भर रहा 12 लाख रुपए का नशीला सिरप, पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा, भोपाल से जबलपुर के रास्ते ले जा रहे थे सतना

भोपाल रेलवे स्टेशन प्रबंधक को 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने पकड़ा, कैंटीन कॉन्ट्रैक्टर से वसूली का है मामला

रेल न्यूज : उज्जैन-भोपाल-उज्जैन के बीच 10-10 ट्रिप अनारक्षित स्पेशल ट्रेन शुरू