इंदौर से दिल्ली होते पंजाब जाने वाले यात्रियों को फायदा, इस ट्रेन के फेरे बढ़े, यह है नया शेड्यूल

इंदौर से दिल्ली होते पंजाब जाने वाले यात्रियों को फायदा, इस ट्रेन के फेरे बढ़े, यह है नया शेड्यूल

प्रेषित समय :15:18:55 PM / Sun, Aug 6th, 2023

इंदौर, नई दिल्ली. ट्रेन से एमपी और यूपी के रास्ते पंजाब तक सफर करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. रेलवे ने इस रूट पर चलने वाली इंदौर-चंडीगढ़ और चंडीगढ़-इंदौर एक्सप्रेस के फेरे बढ़ा दिए हैं. अब यह गाड़ी सप्ताह में 2 दिन चलेगी. 4 अगस्त से संशोधित टाइम टेबल लागू हो गया है. रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गाड़ी नंबर 19307/19308 इंदौर-चंडीगढ़, चंडीगढ़-इंदौर एक्सप्रेस सप्ताह में 2 दिन गुरुवार और शुक्रवार को चलेगी. इससे पहले यह ट्रेन सिर्फ शुक्रवार को इंदौर से रवाना होती थी.

इंदौर-चंडीगढ़ एक्सप्रेस के फेरे बढ़ाए जाने से मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के रास्ते पंजाब तक जाने वाले यात्रियों को बड़ा फायदा होगा. दरअसल इस रूट पर रेल यात्रियों का भारी ट्रैफिक रहता है इसलिए कन्फर्म टिकट की किल्लत बनी रहती है. ऐसे में इस ट्रेन के फेरे बढ़ाए जाने से लोगों को फायदा होगा.

इंदौर-चंडीगढ़, चंडीगढ़-इंदौर का नया शेड्यूल

अब इंदौर-चंडीगढ़ एक्सप्रेस (19307) प्रत्येक गुरुवार और शुक्रवार को इंदौर से रवाना सुबह 5.30 बजे रवाना होगी और दूसरे दिन सुबह 5 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी. वहीं, वापसी में चंडीगढ़-इंदौर एक्सप्रेस (19308) शाम 4.30 बजे चंडीगढ़ से चलेगी और अगले दिन दोपहर 3.20 बजे इंदौर पहुंचेगी.

इंदौर-चंडीगढ़ और चंडीगढ़-इंदौर एक्सप्रेस (19307/19308) के अहम स्टॉपेज में उज्जैन, मक्सी, शाजापुर, ब्यावरा, शिवपुरी, गुना, ग्वालियर, आगरा कैंट, मथुरा, फरीदाबाद, हजरत निजामुद्दीन, मेरठ, यमुनानगर और अंबाला शामिल हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

WCREU का युवा जागृति सप्ताह, OPS बहाली के लिए 10 अगस्त को दिल्ली महारैली को सफल बनाने का संकल्प

दिल्ली दंगे के दोषी जगदीश टाइटलर को मिली बेल के खिलाफ सिखों ने किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस से झड़प

दिल्ली हाईकोर्ट का इंडिया नाम पर रोक लगाने से इनकार, केंद्र और निर्वाचन आयोग को नोटिस