OMG: सात बच्चों की अम्मा को हुआ 20 साल के युवक से हुआ इश्क, प्रेमी संग हुई फरार

OMG: सात बच्चों की अम्मा को हुआ 20 साल के युवक से हुआ इश्क, प्रेमी संग हुई फरार

प्रेषित समय :16:34:47 PM / Mon, Aug 14th, 2023

भरतपुर. पूर्वी राजस्थान के भरतपुर जिले में प्रेम प्रसंग का अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक सात बच्चों की मां को 20 साल के युवक से प्यार हो गया. वह उसके प्यार में इतनी अंधी हो गई कि पति और सात बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी संग फरार हो गई. इस महिला का सबसे छोटा बेटा छह माह का है. हैरानी की बात यह है कि महिला का प्रेमी कोई और नहीं बल्कि उसके पति का दोस्त ही है. अब पीडि़त पति ने कोर्ट से इस्तगासे के जरिए पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया है.

अवैध प्रेम संबंधों का यह मामला भरतपुर के उद्योग नगर थाना इलाके में सामने आया है. पीडि़त पति ने अपने बच्चों के साथ पुलिस थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. पीडि़त पति पीतम अपने सात बच्चे और पत्नी सुनीता के साथ रारह गांव में मकान किराए पर लेकर रहता है. उसके साथ उसी का एक दोस्त महेश मजदूरी करता था. पीतम का कहना है उसी दौरान उसकी पत्नी का महेश के साथ प्रेम प्रसंग का चक्कर चल गया. उसके बाद उसकी पत्नी उसे और बच्चों को छोड़कर महेश के साथ भाग गई.

दोनों बीते करीब दो माह से फरार हैं

दोनों करीब 2 महीने से फरार हैं. वो दोनों कहां है इसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. उसके उसकी पत्नी वापस दिलाई जाए. वह अपने बच्चों को लेकर न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है. पीतम मजदूरी का कार्य करता है. फिलहाल वह ही अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहा है. पीतम के 6 बेटियां और एक बेटा है. बेटा तो अभी केवल 6 महीने का है. लेकिन सुनीता ने उसकी भी परवाह नहीं की और प्रेमी के साथ फरार हो गई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान : अजमेर के रेलवे क्लब पर छापा डालकर 34 लोगों को किया गिरफ्तार

राजस्थान में भीषण हादसा : वैन और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत

राजस्थान : उदयपुर में राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष को मारी गई गोली, हालत नाजुक

राजस्थान: बलात्कार और लड़कियों से छेड़छाड़ के आरोपियों को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी

राजस्थान के जैसलमेर में रेस्टोरेंट के खाने में नमक ज्यादा हुआ तो कर दी कुक की हत्या