Chhattisgarh: सरकारी आदेश की कापी सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, राज्य शासन ने बताया फेक न्यूज

छत्तीसगढ़: सरकारी आदेश की कापी सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, राज्य शासन ने बताया फेक न्यूज

प्रेषित समय :20:03:15 PM / Thu, Aug 17th, 2023

पलपल संवाददाता, रायपुर. छत्तीसगढ़ में सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग के नाम से एक आदेश की कापी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.  उक्त आदेश की कापी को छत्तीसगढ़ राज्य शासन ने फेक न्यूज घोषित किया है.

बताया गया है कि छत्तीसगढ़ राज्य शासन के सामान्य प्रशासन विभाग के नाम से एक फेक आदेश जारी किया गया. जिसमें राज्य शासन के विभिन्न विभागों में विभिन्न पदों में विशेष भर्ती अभियान के अंतर्गत प्रशिक्षण प्राप्त अभ्यर्थियों का विषयवार परीक्षा का आयोजन करना बताया गया है. उक्त आदेश में यहां तक परीक्षा में शामिल 206 अभ्यर्थियों में से 182 को उत्र्तीण व शेष 23 को अनुत्तीर्ण बताया गया है. इस तरह का आदेश छत्तीसगढ़ सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग के नाम से सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. जैसे ही प्रशासिनक अधिकारियों को इस बात की खबर मिली तो उन्होने तत्काल इसे फेक न्यूज घोषित कर दिया. मामले में सचिव सामान्य प्रशासन विभाग डा. कमलप्रीत सिंह  ने कहा कि एक नकली चयन आदेश मेरे हस्ताक्षर से सामान्य प्रशासन विभाग से जारी दिखाते हुए सोशल मीडिया में प्रसारित हो रहा है. उक्त आदेश पूर्णत: असत्य है, सामान्य प्रशासन विभाग से इस प्रकार का कोई भी आदेश जारी नहीं किया गया है. क्या सावधान रहे. वहीं मामले में प्रशासनिक स्तर पर जांच भी शुरु कर दी गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस-भाजपा नेताओं की सक्रियता बढ़ी, 20 अगस्त को अमित शाह, 26 को खडग़े, 2 सितम्बर को राहुल गांधी का होगा आगमन

छत्तीसगढ़ : स्वतंत्रता दिवस से पहले नक्सलियों ने मचाया उत्पात, बीजापुर में काटी सड़कें, फेंके बैनर-पोस्टर

छत्तीसगढ़ के कोरबा में भूकंप के झटके, 3.6 दर्ज हुई तीव्रता, जान-माल के नुकसान की खबर नहीं

छत्तीसगढ़ : विश्व आदिवासी दिवस पर CM भूपेश बघेल ने बस्तर को दी 637 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात

सीएम बघेल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, बोले- छत्तीसगढ़ में ट्रेनों के रद्द होने से परेशान यात्री, निकालें हल