बिहार : कांग्रेस नेता ने महिला के प्राइवेट पार्ट को दांत से काटा, बेल कराने पहुंचा तो जज ने भेजा जेल

बिहार : कांग्रेस नेता ने महिला के प्राइवेट पार्ट को दांत से काटा, बेल कराने पहुंचा तो जज ने भेजा जेल

प्रेषित समय :15:26:40 PM / Sun, Aug 20th, 2023

बेतिया. बिहार के बेतिया जिले के बगहा के पटखौली ओपी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 में कोर्ट में बेल कराने गए कांग्रेस के मीडिया प्रभारी नरायणपुर मुहल्ला निवासी गोलू उर्फ संदीप सहनी को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया है. दरअसल, आरोपी ने मारपीट के दौरान एक महिला के प्राइवेट पार्ट के साथ कही जगहों पर दांत से काट लिया था.

इसी मामले में आरोपी की तलाश पुलिस कर रही थी. इसी केस में आरोपी जमानत कराने के लिए कोर्ट में गया था. इसी दौरान महिला भी अपने वकील के साथ गई और बहस के दौरान जज के सामने महिला ने अपनी आपबीती दिखाते हुए अपने जख्मों को दिखाने लगी. इस पर आरोपी को हिरासत में लेते हुए जेल भेजने का आदेश कर दिया.

पटखौली ओपी प्रभारी नितेश कुमार ने बताया कि विगत 6 अगस्त को प्रखंड मुख्यालय बगहा दो स्थित वर्मा फोटो स्टेट के समीप दो पक्षों के बीच आपसी विवाद को लेकर मारपीट हुआ था. इसमें एक पक्ष के महिला समेत दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे. इस मामले में पीडि़त एवं नारायणापुर निवासी राहुल कुमार ने पटखौली ओपी थाना में आवेदन देकर मारपीट मामले में करीब आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी. आवेदन में मारपीट के साथ पीडि़त की मां के साथ लज्जा भंग करने एवं दांत से शरीर पर काटने का भी आरोप लगाया था.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार बीजेपी की महिला एमएलए की सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, कहा- मुझे बदनाम करने की कोशिश

अटल बिहारी वाजपेयी की पांचवीं पुण्यतिथि: प्रधानमंत्री मोदी ने दी श्रद्धांजलि, NDA नेता भी मौजूद

बिहार के जमुई में नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, 9 शक्तिशाली आईईडी बम बरामद, टारगेट थे सुरक्षाबल के जवान