बिहार बीजेपी की महिला एमएलए की सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, कहा- मुझे बदनाम करने की कोशिश

बिहार बीजेपी की महिला एमएलए की सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, कहा- मुझे बदनाम करने की कोशिश

प्रेषित समय :14:32:07 PM / Thu, Aug 17th, 2023

पटना. बिहार के चंपारण जिले के नरकटियागंज से महिला भाजपा विधायक रश्मि वर्मा सोशल मीडिया पर अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल होने से स्तब्ध रह गईं. कथित तस्वीरों में वह अपने पुराने सहयोगी संजय सारंगीपुर के साथ नजर आ रही थीं. रश्मि वर्मा ने दावा किया कि उन्हें बदनाम करने के लिए तस्वीरें फोटोशॉप की गईं थीं. उन्होंने यह भी कहा कि वह इस संबंध में साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराएंगी.वर्मा ने कहा कि सारंगीपुर उनका सहयोगी था, लेकिन पिछले दो साल से एक जमीन की रजिस्ट्री को लेकर विवाद के बाद वे अलग हो गए थे.

रश्मि ने मीडियाकर्मियों से कहा, साइबर अपराध के मामले दुनिया में बहुत बढ़ रहे हैं. कोई भी व्यक्ति किसी भी स्थान से किसी की भी तस्वीरें संपादित कर सकता है. मैं इस समय पटना में हूं और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने जा रही हूं.

उन्होंने कहा, तस्वीरों में जो व्यक्ति दिख रहा है, मैंने उससे बात की है. वह इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराने जा रहे हैं. वह दो साल पहले तक मेरे लिए काम कर रहा था. अब हमारे बीच कुछ मुद्दों पर विवाद है. मैं यह बताना चाहती हूं कि तस्वीरें अपलोड करके कोई हमें बदनाम नहीं कर सकता. मोतिहारी में सारंगीपुर ने भी दावा किया कि तस्वीरें संपादित की गई थीं.

सारंगीपुर ने कहा, कुछ साल पहले मेरे रश्मि वर्मा के साथ अच्छे संबंध थे और मैं अक्सर उनके घर जाता रहता था. मैं रश्मि वर्मा से जमीन का एक टुकड़ा खरीदना चाहता था और उसकी कीमत 12 लाख रुपये थी. मैंने 10 लाख रुपये नकद दिए थे. उन्होंने अपने आधिकारिक लेटरहेड पर एक समझौते की प्रति भी दी. हालांकि, जब जमीन की रजिस्ट्री करने की बात आई, तो उन्होंने इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, मैं मोतिहारी का निवासी हूं और जद-यू नेता भी हूं. मेरा हाल ही में किडनी प्रत्यारोपण हुआ है और मैं फिलहाल बिस्तर पर आराम कर रहा हूं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के जमुई में नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, 9 शक्तिशाली आईईडी बम बरामद, टारगेट थे सुरक्षाबल के जवान

बिहार में आयुष्मान भारत योजना बिचौलिए के भेंट चढ़ी

बिहार में शिक्षा व्यवस्था बड़ा राजनीतिक मुद्दा

यूट्यूबर मनीष कश्यप अब तमिलनाडु नहीं बिहार की जेल में रहेंगे, कोर्ट से निकलते ही रो पड़ा

बिहार में प्रवासी मजदूरों की मौत पर मिलेंगे 2 लाख रुपए, नीतिश कैबिनेट मीटिंग में 9 प्रस्ताव मंजूर

बिहार देगा ‘INDIA’ को समर्थन: सुप्रीम कोर्ट से राहत के बाद लालू से मिलने पहुंचे राहुल