गदर 2 की सफलता के बावजूद 55 करोड़ कर्ज में डूबे हैं सनी देओल, नीलाम होगा बंगला, बैंक ने भेजा नोटिस

गदर 2 की सफलता के बावजूद 55 करोड़ कर्ज में डूबे हैं सनी देओल, नीलाम होगा बंगला, बैंक ने भेजा नोटिस

प्रेषित समय :18:07:34 PM / Sun, Aug 20th, 2023

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं. गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक टोटल 300 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म में एक्टर की परफॉर्मेंस को खूब सराहा जा रहा है. फिल्म की सफलता के बाद सनी देओल बॉर्डर 2 लाने की भी प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि निजी लाइफ में सनी देओल विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. एक तरफ सनी देओल की फिल्म करोड़ों कमा रही है दूसरी ओर उन पर कर्ज के चलते बैंक ने नोटिस जारी कर दिया है.

दरअसल, मुंबई के आलीशान जुहू इलाके में सनी देओल के बंगले को नीलाम होने की नौबत आ गई है. इसकी वजह है उस बंगले के बकाया पैसों का भुगतान नहीं किया गया है. ऐसे में बढ़ते कर्ज के चलते सनी देओल का ये शाही बंगला नीलाम होने के कगार पर पहुंच गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल को 55 करोड़ रुपये की बकाया राशि का भुगतान न करने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा नोटिस भेजा गया है. एक्टर पर बैंक का करीब 55,99,80,766.33 का कर्ज है.

इस मामले में सनी देओल कर्जदार हैं और धर्मेंद्र को गारंटर के रूप में नामित किया गया है. अगर एक्टर अपना कर्ज नहीं चुका पाते हैं, तो जुहू में सनी विला की नीलामी 25 सितंबर, 2023 को की जाएगी. इसे एक आभासी नीलामी कहा जाता है.

सनी देओल का ये शाही विला जुहू के शाही इलाके में हैं. यहां देओल परिवार का ऑफिस और अन्य पोस्ट-प्रोडक्शन हाउस भी है. इसके साथ-साथ प्रीव्यू थिएटर सनी सुपर साउंड भी बना हुआ है. 2017 में, यह बताया गया था कि सनी देओल ने अपने निर्देशन में बनी घायल वन्स अगेन में पैसा लगाने के लिए सनी सुपर साउंड को गिरवी रख दिया था. खबर के मुताबिक फिल्म फ्लॉप होने के बाद गदर फेम तारा सिंह कर्ज में डूबे हुए थे और उन्होंने फाइनेंसरों को भारी रकम चुकाने के लिए अपना स्टूडियो गिरवी रख दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मुंबई-बेंगलुरु उद्यान एक्सप्रेस में लगी आग, टला बड़ा हादसा

Rail News: जबलपुर होकर प्रयागराज-मुंबई दुरंतो डेली और अहमदाबाद सुपरफास्ट को तीन दिन चलाने का प्रस्ताव

मकान बनाना सस्ता : मुंबई-कानपुर समेत देश के कई शहरों में गिरे सरिया के दाम