एमपी के उज्जैन में पति ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद की खुदकुशी, दो बच्चे जान बचाकर भागे

एमपी के उज्जैन में पति ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या के बाद की खुदकुशी, दो बच्चे जान बचाकर भागे

प्रेषित समय :14:32:10 PM / Sun, Aug 20th, 2023

उज्जैन. मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के बडऩगर तहसील मुख्यालय के समीप ग्राम बालोदाआरसी में शनिवार देर रात सनसनीखेज वारदात हुई है. एक पिता ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की तलवार से हत्या कर दी और फिर खुद का भी गला रेत लिया. इससे उसकी भी मौत हो गई. दो बच्चों ने छत से कूदकर जान बचाई. पुलिस ने मौके पर पहुंच तफ्तीश शुरू की है. उज्जैन से एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची है.

घर में कुत्ता घुसने पर हुआ विवाद

प्राप्त जानकारी के अनुुसार ग्राम बालोदाआरसी में दिलीप सिंह नाम का शख्स अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ रहता था. शनिवार रात को वह शराब पीकर घर पहुंचा था. प्राथमिक जांच में पता चला है कि घर में कुत्ता घुसने और दिलीप द्वारा उस मारने पर पत्नी गंगाबाई ने उसे रोका था. इस बीच दोनों के बीच विवाद हुआ. इस पर दिलीप ने गंगाबाई का गला काट दिया.

बीच-बचाव करने आए बच्चों को मार दिया

बीच-बचाव करने आए पुत्र योगेश और बेटी नेहा को भी मार डाला. यह देख दो बच्चे देवेंद्र और बुलबुल घर की छत पर पहुंचे और वहां से कूदकर अपनी जान बचाई. इस बीच दिलीप ने अपना गला भी काट लिया. इससे उसकी मौत हो गई. कुछ ही देर में गांव के लोग भी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी.

यह भी कारण आए सामने

पुलिस के अनुसार दिलीप ने हाल ही में कुछ जमीन बेची थी. उसके तीस लाख रुपये आए थे. वह सट्टा भी खेलता था और बीते दिनों बड़ी रकम हार गया था. इसी बात को लेकर भी घर में विवाद चल रहा था. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी की 230 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेगें चार राज्यों के भाजपा विधायक, 7 दिन घूमने के बाद आलाकमान को सौपेंगे रिपोर्ट

एमपी : नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस को हटाने निर्वाचन आयुक्त को लिखा पत्र

एमपी विधानसभा चुनाव के लिए 39 भाजपा प्रत्याशियों की सूची जारी, जबलपुर में पूर्व से अंचल, बरगी से नीरज सिंह के नाम तय, देखें सूची

एमपी : छतरपुर में कैदी की मौत के मामले में टीआई सहित चार पुलिस कर्मी सस्पेंड

एमपी के सागर में पीएम मोदी ने किया संत रविदास मंदिर का भूमिपूजन, बोले- उन्होंने कहा था पराधीनता पाप है

गुजरात के राजकोट में एमपी के आदिवासियों की बंधक बनाकर पिटाई, सियासत गरमाई, कमलनाथ ने उठाया मामला