केरल में बड़ा हादसा : वायनाड में खाई में गिरी जीप, 9 महिलाओं की मौत, 5 की हालत गंभीर

केरल में बड़ा हादसा : वायनाड में खाई में गिरी जीप, 9 महिलाओं की मौत, 5 की हालत गंभीर

प्रेषित समय :16:16:42 PM / Sat, Aug 26th, 2023
Reporter :

वायनाड. दक्षिण भारत के अहम राज्यों में शुमार केरल के वायनाड में हुए भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है. यह हादसा उस समय हुआ जब लोगों से भरी एक जीप अनियंत्रित होकर 25 मीटर गहरी खाई में गिर गई. यह हादसा वायनाड के थालापूझा क्षेत्र में हुआ. जान गंवाने वालों में सभी महिलाएं हैं. स्थानीय प्रशासन ने जान गंवाने वालीं सभी महिलाओं के नाम जाहिर कर दिए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, वायनाड के मननथावडी इलाके में शुक्रवार को एक जीप के पलट कर 25 मीटर गहरी खाई में गिर गई, जिससे 9 महिलाओं की मौत हो गई और चालक सहित पांच घायल हो गए. घायलों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. यह जीप अनियंत्रित होकर कैसे खाई में गिरी? इस बारे में स्थानीय पुलिस जानकारी जुटा रही है.
मिली जानकारी के अनुसार, मृतकों के शवों को यहां मननथावडी के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शवगृह में रखा गया है. हादसे में जीप चालक समेत सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मननथावाडी के रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर डॉ. अर्जुन जोस ने बताया कि जिला अस्पताल में भर्ती पांच मरीजों में से दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल कोझिकोड रेफर किया गया है. डॉ. जोस ने यह जानकारी भी दी है कि पांच में से अन्य तीन की हालत गंभीर नहीं है. उन्होंने यह भी बताया कि सभी नौ महिलाओं को अस्पताल में मृत लाया गया था. मृतकों के शव फिलहाल वायनाड सरकारी अस्पताल में हैं.

उधर, राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने शोक व्यक्त किया है और जिला चिकित्सा अधिकारियों को घायलों को सर्वोत्तम उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया. उन्होंने अधिकारियों से पोस्टमॉर्टम प्रक्रियाओं में तेजी लाने और जरूरत पडऩे पर अधिक फोरेंसिक सर्जनों की सेवा का उपयोग करने के लिए भी कहा है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केरल के सीएम की बेटी वीणा को बिना काम किए मिले 1.72 करोड़ रुपए, भेद खुला तो मचा बवाल

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के काफिले में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, नोएडा में 2 लोग गिरफ्तार

केरल में प्रेमिका ने प्रेमी की पत्नी की नसों में हवा भरकर मारने की करी साजिश, नर्स के वेष में पहुंची थी अस्पताल