केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के काफिले में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, नोएडा में 2 लोग गिरफ्तार

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के काफिले में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, नोएडा में 2 लोग गिरफ्तार

प्रेषित समय :19:04:59 PM / Sat, Jul 29th, 2023

नोएडा. केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर-77 में शुक्रवार रात राज्यपाल के काफिले में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार घुस गई और उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मी की गाड़ी में टक्कर मार दी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान शुक्रवार शाम एक निजी कार्यक्रम में शरीक होने के लिए नोएडा सेक्टर-77 आए हुए थे. वहां से लौटते समय राज्यपाल के काफिले में अचानक से एक अज्ञात कार आ घुसी. ऐसे में उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मी भी तुरंत हरकत में आए और कार सवार 2 लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस ने इन दोनों गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गाजियाबाद के रहने वाले गौतम सोलंकी और मोनू कुमार के रूप में किया है. नोएडा पुलिस ने इस संबंध में बयान जारी करते हुए बताया कि उक्त प्रकरण में थाना सेक्टर 113 में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और स्कॉर्पियो का चालान कर सीज कर लिया गया है. इसके साथ ही उक्त कार में सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों व्यक्ति शराब के नशे में थे. दोनों आरोपियों की पहचान गाजियाबाद निवासी गौरव सोलंकी और मोनू कुमार के रूप में हुई है.

इस घटना में राज्यपाल को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है और वह दिल्ली के लिए रवाना हो गए. हालांकि राज्यपाल के काफिले में इस तरह किसी अज्ञात वाहन के घुस जाने को पुलिस की बड़ी चूक मानी जा रही है. इस मामले गौतम बुद्ध नगर के एडीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गर्मी से मिलेगी राहत : एक सप्ताह की देरी से केरल पहुंचा मानसून, अन्य राज्यों में भी होगी बारिश

NIA ने कर्नाटक-केरल और बिहार में 25 ठिकानों पर मारा छापा, पीएफआई पर बड़ी कार्रवाई

केरल में संघ की शाखाएं बैन, मंदिर परिसर में आरएसएस की एंट्री बंद करने का आदेश, यह है कारण

ममता सरकार को बडा़ झटका: सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल में ‘द केरला स्टोरी’ से हटाया बैन

SC ने बंगाल में केरल स्टोरी पर लगा बैन हटाया, 32 हजार महिलाओं के धर्म परिवर्तन पर डिस्क्लेमर लगे

केरल में मानसून 5 जून तक दस्तक दे सकता है, 4 दिन देरी से पहुंचेगा, सामान्य बारिश का अनुमान