OMG: बेरहम बाप ने 10 माह के दुधमुंहे बच्चे को फांसी के फंदे पर लटकाया, जंगल में मिली लाश

OMG: बेरहम बाप ने 10 माह के दुधमुंहे बच्चे को फांसी के फंदे पर लटकाया, जंगल में मिली लाश

प्रेषित समय :15:36:16 PM / Fri, Sep 1st, 2023
Reporter :

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां फिंगेश्वर थाना के गनियारी के जंगल में एक दुधमुंहे बच्चे की फांसी के फंदे पर लटकी लाश मिली है. हैरानी की बात यह है कि इस घटना के पीछे उसके पिता का हाथ है.

दरअसल, गरियाबंद में एक कलयुगी पिता ने अपने 10 माह के दुधमुंहे बच्चे को जंगल मे ले जा कर अपने ही जींंस शर्ट को फांसी का फंदा बना कर बेरहमी से लटकाकर मौत के घाट उतार दिया. दिल को झंझोर कर रख देने वाला यह मामला फिंगेश्वर थाना शहर से है, जहां दौलत बंजारे नाम युवक अपने ही दुधमुहे बच्चे का कातिल निकला.

पत्नी के साथ मारपीट कर बच्चे को छीनकर ले गया जंगल

परिजनों के मुताबिक कल शाम को आरोपित पिता ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर अपने दुधमुंहे बच्चे को छीनकर जंगल की ओर चला गया और जाते समय पत्नी व अपनी मां को घर के अंदर बंद कर दिया, आवाज सुनकर पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खोला. उसके बाद मासूम बच्चे की खोजबीन में पूरा परिवार जुट गया.

देर रात जब आरोपित पिता दौलत बंजारे अपने घर वापस आया तो स्वजनों के पूछने पर बताया कि उसने अपने बच्चे को गनियारी जंगल में फांसी पर लटकाकर मार दिया है. तत्काल स्वजन गनियारी में रात भर खोजबीन की, तब देखा कि पेड़ पर बच्चे की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई है. सूचना मिलते ही फिंगेश्वर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर जांच शुरू की और तत्काल स्वजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

हालांकि परिजनों ने बताया कि आरोपित की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. कई माह पहले भी उसके द्वारा एक मेडिकल स्टोर में जाकर तोडफ़ोड़ की गई थी और हास्पिटल में हंगामा भी किया था. आरोपित यह भी कहता था कि उस बच्चे को मैं नही रखूंगा उसे मार डालूंगा. बच्चे की मां गायत्री बंजारे ने बताया कि बच्चे आरोपित जबर्दस्ती खींच कर ले गया है. हैरान कर देने वाले बात यह भी है कि आरोपित अपने बच्चे को मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी आत्महत्या करने की नाकाम कोशिश भी की. बहरहाल आरोपित पिता दौलत बंजारे को पुलिस गिरफ़्तार कर सलाखों के पीछे भेज दी है. हत्या करने कारण यही बताया जा रहा है आरोपित इस बच्चे को अपने पास नहीं रखना चाह रहा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ : इन छह घोटालों को लेकर बीजेपी को घेरेगी कांग्रेस, ईडी का करेगी घेराव

छत्तीसगढ़ : रायपुर पहुंची निर्वाचन आयोग की टीम, चुनाव की तैयारियों की करेगी समीक्षा

Rail News: छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 20 ट्रेनें रद्द, 3 सितंबर तक नहीं चलेंगी गाडिय़ां, रक्षाबंधन में बहनें होंगी परेशान

छत्तीसगढ़ में दूसरे दिन भी ईडी की कार्रवाई जारी, सीए के घर से मिले गोल्ड के साथ 20 से 25 लाख नगद

छत्तीसगढ़ को केजरीवाल ने दी 10 गारंटी, कहा- बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य मुफ्त, 3000 रुपए बेरोजगारी भत्ता देंगे

छत्तीसगढ़: सरकारी आदेश की कापी सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, राज्य शासन ने बताया फेक न्यूज

छत्तीसगढ़ : बीजापुर में मुठभेड़ के बाद सुरक्षा बलों ने नक्सली कैंप किया ध्वस्त, विस्फोटक सामग्री बरामद