राजस्थान के बेणेश्वर धाम में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, वसुंधरा ने भी कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

राजस्थान के बेणेश्वर धाम में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, वसुंधरा ने भी कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

प्रेषित समय :16:51:23 PM / Sun, Sep 3rd, 2023
Reporter :

बांसवाड़ा. आदिवासी अंचल में रविवार को आयोजित भाजपा की सभा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह खुलकर बरसे. उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के बारे में बोला. इस मौके पर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. निष्कलंक और मावजी महाराज के जयकारे से संबोधन कर शुरुआत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री राजे से कांग्रेस पर निशाना साधा. इस मौके पर उन्होंने पेपर लीक, धरियावाद की घटना को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरा. उन्होंने इस मौके पर गहलोत सरकार द्वारा जनजाति लोगों का शोषण करने की भी बात कही. इससे पूर्व राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि धरियावद की महिला नहीं, लाल डायरी की सरकार नग्न हुई है.

उन्होंने कहा कि मंत्री के पुत्र के विवाह पर गोलियां चलाई जाती है पुलिस कुछ नहीं करती. वहीं, अर्जुन मेघवाल बोले डबल इंजन की सरकार बनाने की बात कही. इससे पूर्व गृहमंत्री शाह का स्वागत तीर कमान देकर किया गया. राजेंद्र राठौड़ ने स्वागत भाषण पढ़ा.

बताते चलें कि प्रदेश में विधानसभा को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से निकाली जाने वाली परिवर्तन यात्रा के शंखनाद के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कुछ समय पूर्व बेणेश्वरधाम पहुंचे. जहां उनका पारंपरिक तरीके से स्वागत किया गया. इससे पूर्व वसुंधरा राजे ने धाम पहुंच मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया.

भाजपा की ओर रविवार को डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम से निकलने वाली परिवर्तन यात्रा व आमसभा में शामिल होने के लिए शनिवार को प्रदेश के कई नेता उदयपुर पहुंचे. रविवार सुबह सभी बेणेश्वर जाएंगे. जहां केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की आमसभा होगी. उसके बाद प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में मेवाड़-वागड़ व हाड़ौती में निकाली जाने वाली परिवर्तन यात्रा के रथ को शाह हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

यात्रा संयोजक चुन्नीलाल गरासिया, सह संयोजक प्रमोद सामर, संभाग प्रभारी दामोदर अग्रवाल, सभा प्रभारी सुशील कटारा ने तैयारियों को अंतिम रूप दिया. सभा को केन्द्रीय मंत्री शाह के अलावा राज्य के प्रभारी अरुण सिंह, चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल, गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ आदि नेता संबोधित करेंगे. तैयारी के अंतिम चरण में भाजपा के पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों ने गांव-गांव में लोगों से सम्पर्क किया. सभा में शामिल होने के लिए हजारों कार्यकर्ता परंपरागत वेशभूषा में नृत्य करते व गाते हुए बेणेश्वर पहुंचेंगे. 18 दिवसीय यात्रा बेणेश्वर से प्रारंभ होकर 21 सितंबर को कोटा में सम्पन्न होगी. रास्ते में जगह जगह स्वागत सभाएं व जनसभाएं होगी. यात्रा में राज्य और केंद्र के अनेक मंत्री पदाधिकारी प्रतिदिन शामिल होंगे.

पूर्व सीएम ने टटोली कार्यकर्ताओं की नब्ज

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बेणेश्वर धाम की यात्रा से ठीक एक दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे शनिवार शाम डूंगरपुर पहुंचीं. पुलिस लाइन से सीधे उदयविलास पैलेस पहुंचीं. यहां राजपरिवार के महिपाल सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की. साथ ही पूर्व सांसद हर्षवर्धन सिंह से करीब आधे घंटे तक विभिन्न विषयों पर चर्चा की. इसके बाद राजे ने यहां मौजूद कार्यकर्ताओं से मण्डलवार संवाद कर पार्टी के जनाधार, चुनाव को लेकर तैयारियों आदि पर चर्चा की. हर मण्डल से करीब 10 से 15 मिनट तक चर्चा की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र के पुणे में भीषण आग में राजस्थान के एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत

CM अशोक गहलोत बोले, अपराधी अपराध छोड़े या राजस्थान, राज्य को बदनाम करने की हो रही साजिश

नेपाल में तीर्थयात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, छह भारतीयों समेत सात लोगों की मौत 19 घायल, मृतकों में राजस्थान के लोग शामिल

राजस्थान : जोधपुर में बस ने रामदेवरा जा रहे पदयात्रियों को कुचला, 3 महिलाओं की मौत

राजस्थान: 12वीं पास के लिए नौकरियां ही नौकरियां, जल्द करें आवेदन