गोवा में भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, 2 घायल, पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार

गोवा में भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत, 2 घायल, पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार

प्रेषित समय :15:58:32 PM / Sun, Sep 3rd, 2023
Reporter :

पणजी. गोवा में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है. दरअसल गोवा की राजधानी पणजी के नजदीक एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं.

खबर के अनुसार, कार पणजी से मापुसा की तरफ जा रही थी. पोरवोरिम इलाके में हाइवे पर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई. घटना शनिवार रात की है. हादसे के वक्त कार की गति काफी तेज थी और माना जा रहा है कि ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और वह सड़क किनारे स्थित पेड़ से टकरा गई. जिससे कार में सवार दो पुरुषों और एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में कार सवार दो अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं.

घायलों को गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले बीते माह भी एक सड़क हादसे में एक मर्सिडीज कार ने तीन अन्य कारों, एक मोटरसाइकिल और एक स्कूटर को टक्कर मार दी थी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी. यह घटना पणजी से 15 किलोमीटर दूर पोंडा-पणजी राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनस्तारिम गांव के पास शाम करीब सात बजे की है. आरोपी कार चालक नशे में गाड़ी चला रहा था, जिसकी वजह से हादसा हुआ. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे से हुआ बड़ा ब्लंडर: गोवा एक्सप्रेस समय से 90 मिनट पहले रवाना हुई, मचा हड़कम्प, फिर यह हुआ

ट्रेन हादसा: ओडिशा में एक दिवसीय राजकीय शोक, गोवा-मुंबई वंदे भारत ट्रेन लॉन्चिंग रद्द

AIR INDIA की गोवा-दिल्ली फ्लाइट में हंगामा, पैसेंजर ने क्रू मेंबर से की मारपीट, गालियां दीं, गिरफ्तार

गोवा में हुई तीसरी G20 विकास कार्य समूह की बैठक, भारतीय महिलाओं के योगदान से रूबरू हुए विदेशी प्रतिनिधि