AIR INDIA की गोवा-दिल्ली फ्लाइट में हंगामा, पैसेंजर ने क्रू मेंबर से की मारपीट, गालियां दीं, गिरफ्तार

AIR INDIA की गोवा-दिल्ली फ्लाइट में हंगामा, पैसेंजर ने क्रू मेंबर से की मारपीट, गालियां दीं, गिरफ्तार

प्रेषित समय :18:18:07 PM / Tue, May 30th, 2023

नई दिल्ली. एयर इंडिया विमान में एक बार फिर क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. एक पैसेंजर ने यात्रा के दौरान क्रू मेंबर के साथ मारपीट करते हुए गालियां दीं.  यह जानकारी एयर इंडिया के स्पोक्सपर्सन ने दी है. उन्होंने बताया कि घटना 29 मई की है. इसकी शिकायत डीजीसीए से की गई है.

फ्लाइट से उतरने के बाद भी पैसेंजर ने बदतमीजी की

एयरलाइन कंपनी की तरफ से जारी बयान में बताया गया कि 29 मई को फ्लाइट संख्या एआई 882 गोवा से नई दिल्ली आ रही थी. इसमें सवार पैसेंजर ने अचानक क्रू मेंबर के साथ बदसलूकी शुरू कर दी. उसे रोकने की कोशिश की गई तो उसने मारपीट शुरू कर दी. दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद भी यात्री क्रू मेंबर से बदसलूकी कर रहा था. उसे सुरक्षाकर्मियों को सौंप दिया गया. हालांकि एयर इंडिया ने अपने बयान में ये नहीं बताया कि पैसेंजर ने किस वजह से विवाद किया. घटना की शिकायत डीजीसीए से की गई है, लेकिन पुलिस से नहीं.

एयर इंडिया ने पैसेंजर के व्यवहार की निंदा की

एअर इंडिया के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि क्रू मेंबर्स और पैसेंजर्स की सुरक्षा हमारे लिए बहुत जरूरी है. हम यात्री के इस गलत व्यवहार की निंदा करते हैं. इस घटना के पीडि़त क्रू मेंबर को हम हर संभव सहायता देंगे.

10 अप्रैल को भी एयर इंडिया में क्रू के साथ मारपीट हुई थी

उड़ान के दौरान पैसेंजर की बदतमीजी के चलते एयर इंडिया की फ्लाइट को 10 अप्रैल को वापस एयरपोर्ट लौटना पड़ा था. एयरलाइन के अधिकारी ने बताया था कि दिल्ली से लंदन जा रही एआई-111 फ्लाइट में एक पैसेंजर क्रू मेंबर्स से लडऩे लगा. उनके साथ मारपीट की. 2 क्रू मेंबर्स को चोटें आईं.

एयरलाइन ने बताया था कि फ्लाइट ने सुबह 6.30 बजे लंदन के हीथ्रो के लिए उड़ान भरी थी. टेकऑफ के बाद पैसेंजर ने बदतमीजी शुरू कर दी. विमान में स्टाफ ने उसे बार-बार चेतावनी दी, पर पैसेंजर लगातार बुरा बर्ताव करता रहा. उसने दो केबिन क्रू मेंबर्स को चोट भी पहुंचाई. इसके बाद सुबह 10.30 बजे फ्लाइट दिल्ली लौट आई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बीच हवा में दिल्ली-सिडनी एयर इंडिया की फ्लाइट ने खाए झटके, कई यात्री हुए घायल

दिल्ली से एयर इंडिया की फ्लाइट में देरी से भड़के यात्री, एयरपोर्ट पर किया जमकर हंगामा

एयर इंडिया के विमान में बिच्छू ने महिला यात्री को मारा डंक, नागपुर से मुंबई जा रही थी फ्लाइट, हड़कम्प

Delhi: एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री ने की क्रू मेंबर के साथ मारपीट, वापस लौटा प्लेन

एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री को सिगरेट पीने से रोका तो क्रू मेंबर के साथ की अभद्रता, दी धमकी

Leave a Reply