हरियाणा के इस मजदूर के खाते में अचानक आए 2 अरब, लेकिन निकाल नहीं पा रहा एक भी पैसा

हरियाणा के इस मजदूर के खाते में अचानक आए 2 अरब, लेकिन निकाल नहीं पा रहा एक भी पैसा

प्रेषित समय :18:13:55 PM / Wed, Sep 6th, 2023
Reporter :

दादरी. हरियाणा के एक मजदूर ने नया बैंक अकाउंट खुलवाया. उसके कुछ दिनों बाद उसके अकाउंट में बड़ी रकम आना शुरू हुईं. उसने जब अपना टोटल अमाउंट देखा, तो उसके होश उड़ गए. उसके खाते में 200 करोड़ से ज्यादा जमा हो चुके थे. मजदूर को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करे. बैंक वालों ने भी उसका अकाउंट तुरंत फ्रीज कर दिया. हालांकि बाद में उसने खुद पुलिस से मदद मांगी. उसने ट्विटर पर भी पीएम मोदी, सीएम, डीजीपी आदि को टैग करके शिकायत की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरियाणा के दादरी जिले के बेरला गांव में विक्रम नाम का मजदूर रहता है. उसका एक खाता ङ्घद्गह्य बैंक में है. हाल ही में उसमें 200 करोड़ रुपये का ट्रांजैक्शन हो गया. उसने जब अपने घर वालों को ये बता बताई तो किसी ने विश्वास ही नहीं माना. इसके बाद उसने सबूत के तौर पर बैंक स्टेटमेंट दिखा दिया.ये खबर गांव में आग की तरह फैली. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि मजूदर के खाते में 200 करोड़ रुपये कहां से आए. विक्रम के मुताबिक उसका अकाउंट बैंक ने फ्रीज कर दिया है. इस वजह से वो अब किसी भी तरह का लेन-देन नहीं कर पा रहा. वहीं दूसरी ओर यूपी पुलिस की एक टीम भी बेरला गांव पहुंची और मजदूर से पूछताछ की. मजदूर ने उनको सारी जानकारी प्रदान की. उनकी ओर से जांच की जा रही. ये मामला हरियाणा का है, लेकिन वहां की पुलिस इस पर चुप्पी साधे हुए है.

सभी ट्रांजेक्शन करोड़ों में

विक्रम के परिवार के मुताबिक ये राशि किसने डाली उनको नहीं पता. उनके बेटे के खाते में कई ट्रांजेक्शन हुए, जो करोड़ों में थे. जिसका कुल 200 करोड़ के आसपास आ गया है. उन्होंने उसमें से एक रुपये भी नहीं निकाला, क्योंकि खाता फ्रीज हो गया था.

ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्रम ज्यादा पढ़ा लिखा नहीं है, वो सिर्फ 9वीं पास है. हाल ही में वो पटौदी में नौकरी करने गया था. वहां पर खाता खुलवाने के लिए उसके दस्तावेज लिए गए. बाद में कंपनी ने बताया कि उसका खाता रद्द हो गया है. इसी आधार पर उसको निकाल भी दिया गया था. फिलहाल पुलिस टीम इसकी जांच कर रही कि उसके खाते में कौन पैसे डाल रहा है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उड़ीसा से हरियाणा जा रहा 4 करोड़ का गांजा जबलपुर में पुलिस ने पकड़ा, लकड़ियों की आड़ में छिपाकर रखा गया था

उड़ीसा से हरियाणा जा रहा 4 करोड़ का गांजा जबलपुर में पुलिस ने पकड़ा, लड़कियों की आड़ में छिपाकर रखा गया था

हरियाणा : बृजमंडल यात्रा के ऐलान पर एक्शन, नूंह में एक फिर इंटरनेट-एसएमएस पर रोक